logo-image

ENG vs PAK: बेटी की इस चिंता में रातभर नहीं सो पाए थे जेसन रॉय, फिर भी पाक के खिलाफ ठोक दिया शतक

पाकिस्तान द्वारा दिए गए 341 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे इंग्लैंड की शुरुआत काफी शानदार रही. पहले विकेट के लिए सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और जेम्स विन्स के बीच 94 रनों की साझेदारी हुई.

Updated on: 18 May 2019, 03:04 PM

नई दिल्ली:

नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेले गए चौथे वनडे मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने 5 वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज को अपने नाम करने के साथ ही इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ एक अनोखा कीर्तिमान बना लिया है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार 5 सीरीज जीत ली है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 340 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया, जिसे इंग्लैंड ने 7 विकेट खोकर 49.3 ओवर में ही हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: बाबर आजम के शतक पर भारी पड़ा जेसन रॉय का सैकड़ा, अंग्रेजों ने लगातार 5वीं बार पाकिस्तान से जीती सीरीज

पाकिस्तान द्वारा दिए गए 341 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे इंग्लैंड की शुरुआत काफी शानदार रही. पहले विकेट के लिए सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और जेम्स विन्स के बीच 94 रनों की साझेदारी हुई. जेसन रॉय ने यहां अपने वनडे करियर का 8वां शतक भी जड़ा. रॉय ने महज 75 गेंदों में छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया. रॉय ने 89 गेंदों में 114 रनों की शानदार पारी खेली. ईएसपीएन क्रिक इंफो की रिपोर्ट के मुताबिक रॉय की बेटी बीमार होने के कारण अस्पताल में भर्ती थी. जिसकी वजह से रॉय अस्पताल में ही थे.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम को बोरियों में भरकर मिलेंगे पैसे, ICC देगा इतनी इनामी राशि

जेसन आधी रात के बाद वहां से लौट आए थे. लेकिन वे रातभर नहीं सो पाए थे. जेसन ने मैच के बाद कहा, "यह मेरे करियर की तेज इनिंग नहीं थी. मुश्किल परिस्थितियों में एक खास पारी थी. मेरे लिए सुबह की शुरुआत खराब रही। इसलिए यह पारी मेरे और मेरे परिवार के लिए खास है." जेसन रॉय ने बताया, "मैं बेटी को लेकर सुबह 1:30 बजे अस्पताल गया था. वहां 8:30 बजे तक रहा. कुछ देर नींद लेने के लिए वापस लौटा. वॉर्म-अप से ठीक पहले ग्राउंड पर पहुंचा. उसके बाद यह पारी खेली. मेरे लिए यह भावनात्मक शतक है."