logo-image

पाकिस्तान में विद्या बालन के फैंस को झटका, नहीं रिलीज होगी 'बेगम जान'

'बेगम जान' की कहानी साल 1947 में भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद बंगाल की स्थिति पर आधारित है।

Updated on: 27 Mar 2017, 09:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान में विद्या के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तान में 'बेगम जान' रिलीज नहीं होगी। बता दें कि इस फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद की हालत को बयां कर रही है। कहा जा रहा है कि पाक में फिल्म रिलीज न होने की यही वजह है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट ने 'बेगम जान' को पाकिस्तान में रिलीज करने के लिए काफी कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके। पाकिस्तान सरकार ने फिल्म को अपने देश में रिलीज करने की अनुमित नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: 'हाफ गर्लफ्रेंड' का फर्स्ट लुक रिलीज, स्पोर्टी लुक में ग्लैमरस दिख रही हैं श्रद्धा कपूर

'बेगम जान' बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। 'बेगम जान' की कहानी साल 1947 में भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद बंगाल की स्थिति पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का भूत नहीं चमका पाया 'फिल्लौरी' की किस्मत, फिल्म हुई फ्लॉप, महज 15 करोड़ कमाए

विद्या बालन ने फिल्म में एक ऐसे कोठे की मालकिन का किरदार निभाया है, जिसका आधा हिस्सा भारत और आधा पाकिस्तान में आता है। रितुपर्णा सेनगुप्ता भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं। इसमें नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, पल्लवी शारदा, इला अरुण, आशीष विद्यार्थी और चंकी पांडे जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus : धर्मशाला में भारत के नाम होगी बॉर्डर गावस्कर सीरीज, महज 87 रन का फासला