logo-image

'हाफ गर्लफ्रेंड' का फर्स्ट लुक रिलीज, स्पोर्टी लुक में ग्लैमरस दिख रही हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा और अर्जुन की यह फिल्म 19 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर 28 मार्च को रिलीज होगा।

Updated on: 27 Mar 2017, 07:57 PM

नई दिल्ली:

मशहूर लेखक चेतन भगत ने अपनी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में मुख्य किरदार निभा रहीं श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक शेयर किया है। श्रद्धा इस तस्वीर में स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं थोड़ी देर बाद फिल्म के लीड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपना लुक ट्विटर पर रिवील किया। बता दें कि चेतन भगत की नॉवेल पर आधारित इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर काफी ध्यानपूर्वक बास्केटबॉल खेल रही हैं। वह पूरे स्पोर्टी लुक में हैं और काफी ग्लैमरस लग रही हैं। चेतन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'पूरी तरह से खेलने में लीन.. श्रद्धा का हाफ गर्लफ्रेंड में एक्सक्लुसिव लुक और कूल-स्पोर्टी हेयरस्टाइल को मिस मत करिएगा।'

ये भी पढ़ें: चेतन भगत का ट्विटर पर राम प्रेम, लिखा- 'मंदिर के लिए भीख मांगनी पड़ रही है'

वहीं, अर्जुन कपूर ने भी ट्विटर पर फिल्म से संबंधित तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीर में अर्जुन भी बास्केटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'अपनी गर्लफ्रेंड के लिए खेल रहा हूं.. #19thMay'

श्रद्धा और अर्जुन की यह फिल्म 19 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर 28 मार्च को रिलीज होगा।

बता दें कि चेतन भगत के नॉवेल पर पहले भी दो फिल्में बन चुकी हैं। 'काय पो छे' उनके नॉवेल '3 मिस्टेक ऑफ माई लाइफ' और '2 स्टेट' पर फिल्म बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का भूत नहीं चमका पाया 'फिल्लौरी' की किस्मत, फिल्म हुई फ्लॉप, महज 15 करोड़ कमाए

श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'हसीना' में भी नजर आने वाली है। यह पहला मौका है, जब श्रद्धा किसी बायोपिक फिल्म में काम कर रही हैं। यह फिल्म दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। दूसरी तरफ अर्जुन कपूर फिल्म 'मुबारकां' में नजर आएंगे, जिसे अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी होंगी।

ये भी पढ़ें: रात में ज्यादा टॉयलेट लगे तो खाने में कम करें नमक की मात्रा: स्टडी