logo-image

'बाहुबली 2' बनाएगी ये रिकॉर्ड, रिलीज से पहले क्लाइमैक्स को लेकर हो गया खुलासा

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसका जवाब जानने के लिए 'बाहुबली 3' का इंतज़ार करना होगा!

Updated on: 24 Apr 2017, 02:48 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी और इसके साथ ही इस बात का भी जवाब मिलेगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही क्लाइमैक्स लीक हो गया है और फिल्म के अंत का भी राज खुल गया है।

खबरों की मानें तो 'बाहुबली 2' के क्लाइमैक्स सीन को लेकर यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म का अंत बेहद शानदार होगा। यह सीन करीब 45 मिनट का होगा और इसके लिए करीब 30 करोड़ का सेट लगाया गया था। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म का आखिरी सीन रिकॉर्ड बनाने वाला और काफी लंबा होगा।

ये भी पढ़ें: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल बाहुबली 2! इसे पढ़ें कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

मशहूर सवाल के लिए 'बाहुबली 3' भी आएगी?

हाल ही में फिल्म के एक्टर प्रभाष ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसका जवाब आपको 'बाहुबली 3' में मिलेगा। हालांकि प्रभास मजाक कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर को वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, विराट कोहली ने कहा- हमेशा मेरे हीरो रहेंगे

650 करोड़ का कारोबार कर चुकी है 'बाहुबली'

2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 650 करोड़ रुपये का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है।एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)