logo-image

7 Seater Car: शानदार 7 सीटर कार की कर रहे तलाश, 10 लाख रुपये में ये गाड़ियां जीत लेंगी दिल

7 Seater Car Under 10 Lakh

Updated on: 05 Dec 2022, 02:26 PM

नई दिल्ली:

7 Seater Car Under 10 Lakh: परिवार को घुमाने के लिए अब एक नई गाड़ी खरीदने का मन बना रहे है तों आप 7 सीटर कारों की तलाश में होंगे. ज्यादा स्पेस और आरामदायक सफर के लिए 7 सीटर कारें ग्राहकों द्वारा खरीदी जाती हैं. लेकिन कई बार कुछ ग्राहकों का मानना होता है कि 7 सीटर कार खरीदना सपना भर रह जाएगा क्योंकि इसके लिए एक मोटी रकम की जरूरत होगी. अगर आप भी ऐसा सोचते हैं आप पूरी तरह गलत है. भारतीय ग्राहकों के लिए बाजार में कुछ सस्ते विकल्प भी मौजूद हैं. 7 लाख रुपये का बजट में भी 7 सीटर कार खरीद सकते हैं. आइए सस्ती 7 सीटर कारों पर डालते हैं एक नजरः

Renault Triber

सस्ती 7 सीटर कार में रिनॉल्ट ट्राइबर आपको भा सकती है. यह एक 7 सीटर फैमिली कार है. खास बात इस कार की कीमत है. इसका बेस प्राइस 5.9 लाख रुपये है. 10 लाख रुपये का बजट है तो इस कार को अपनी लिस्ट में रख सकते हैं. कंपनी का दावा है कि कार 19 kmpl की माइलेज देती है.

Maruti Suzuki Ertiga

7 सीटर कार में मारुति सुजुकी अर्टिगा का विकल्प हो सकता है. मारुती की इस फैमिली कार का बेस प्राइस 8.41 लाख रुपये से शुरू होता है. एक किलोग्राम सीएनजी की खपत में कार 26 किलोमीटर की दूरी पूरी कर सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Fuel Efficient Scooters: कम तेल की खपत में लंबी दूरी का सफर! इन स्कूटर्स पर हार जाएंगे दिल

kia carens

10 लाख रुपये के बजट में किआ भी एक बेहतरीन कार हो सकती है. किआ की 7 सीटर कार 216 लीटर के बूट स्पेस के साथ आती है. कीमत की बात करें तो कार का बेस प्राइस 9.59 लाख रुपये है. 1 लीटर तेल की खपत में कार 21 किलोमीटर तक की दूरी तय करने का वादा करती है.

ये भी पढ़ेंः Second Hand Car: गाड़ी ना बन जाए घर का नया कबाड़, खरीद रहे पुरानी कार तो ना करें ये गलतियां!