logo-image

Mahindra XUV 700 में होगा बहुत कुछ खास, टीजर में दिखा अनूठा फीचर

महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) कंपनी के सबसे लोकप्रिय मॉडल XUV500 की जगह लेगा. अंधेरे में कार के चलाए जाने पर ऑटो बूस्टर हेडलैंप से ज्यादा लाइट मिल सकेगी.

Updated on: 26 Jun 2021, 09:51 AM

highlights

  • Mahindra XUV700 को इस साल के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है
  • महिंद्रा एक्सयूवी 700 को 6 सीटर और 7 सीटर के दो ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है

नई दिल्ली :

अगर आप SUV खरीदने की योजना बना रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए. दरअसल, महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) ने इस साल के आखिर तक लॉन्च होने वाली अपनी बेहतरीन एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) का नया टीजर पेश कर दिया है. नए टीजर में दिखाई पड़ रहा है कि इस नई एसयूवी (SUV) में ऑटो बूस्टर हेडलैंप दिए जाएंगे. बता दें कि महिंद्रा एक्सयूवी 700 कंपनी के सबसे लोकप्रिय मॉडल XUV500 की जगह लेगा. अंधेरे में कार के चलाए जाने पर ऑटो बूस्टर हेडलैंप से ज्यादा लाइट मिल सकेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार की स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा से ऊपर होने पर ये हेडलैंप अपने आप ऑन हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Honda की इन कारों पर मिल रही है बंपर छूट, जानिए कितने रुपये की होगी बचत

इस साल के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है Mahindra XUV700  

टीजर में दावा किया गया है कि इस कार में ज्यादा सुरक्षा के लिए अतिरिक्ट लाइट मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra XUV700 को इस साल 2021 के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस कार को त्यौहारी सीजन में बाजार में उतार सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) को 6 सीटर और 7 सीटर के दो ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही इसका साइज XUV500 के जैसा ही होने का अनुमान है.

यह भी पढ़ें: इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है नए रेट

Hyundai Alcazar और Tata Safari से होगी टक्कर

जहां तक इस कार की खासियत की बात है तो इसमें 2.2 लीटर फोर सिलेंडर mHawk डीजल और 2.0 लीटर फोर सिलेंडर mFalcon पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra XUV 700 का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद Hyundai Alcazar और टाटा सफारी (Tata Safari) से होगा.

यह भी पढ़ें: दोपहिया वाहनों के दाम बढ़ाएगी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp), जानिए कितनी हो सकती है महंगी