News Nation Logo
Banner

सिर्फ 1,110 रुपये पेमेंट करके घर ला सकते हैं नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ampere Vehicles ने पेश किया लीज प्रोग्राम

इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बनाने वाली कंपनी Ampere Vehicles ने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन प्लान पेश किया है. इसके तहत Ampere Vehicles अपने स्कूटर्स के ऊपर लीज प्रोग्राम (Lease Programme) ऑफर दे रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 01 Aug 2020, 11:05:49 AM
Ampere Vehicles

Ampere Vehicles (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री (Automobile Industry) को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है. यही वजह है कि ज्यादातर ऑटो कंपनियां अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए नए-नए तरीके इस्तेमाल में ला रही हैं. इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बनाने वाली कंपनी Ampere Vehicles ने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन प्लान पेश किया है. इसके तहत Ampere Vehicles अपने स्कूटर्स के ऊपर लीज प्रोग्राम (Lease Programme) ऑफर दे रही है.

यह भी पढ़ें: हर महीने 2,999 रुपए देकर घर ले जाएं HERO Electric स्‍कूटर

Ampere Vehicles ने OTO Capital के साथ किया समझौता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Ampere Vehicles के स्कूटर को लीज प्रोग्राम के तहत सिर्फ 1,110 रुपये हर महीने का भुगतान करके अपने घर ले जा सकते हैं. कंपनी ने OTO Capital के साथ समझौते के तहत इस लीज प्रोग्राम को पेश किया है. लीज प्रोग्राम के तहत स्टैंडर्ड ईएमआई से कम कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर लाया जा सकता है. मान लीजिए कि Ampere V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर का दाम 34,249 रुपये है और उसकी मासिक EMI 1,610 रुपये है तो ऐसे में लीज प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को सिर्फ 1,110 रुपये ही देना होगा.

यह भी पढ़ें: Maruti और KIA समेत ये कंपनियां बाजार में उतारने जा रही हैं नई गाड़ियां, जानें खासियत और कीमत के बारे में

जरूरी प्रक्रिया पूरी होने के बाद 48 घंटे में मिल जाएगा स्कूटर
Ampere के स्कूटर्स को लीज पर लेने के लिए OTO Capital की वेबसाइट पर संपर्क किया जा सकता है. इसके अलावा ग्राहक डीलर से भी संपर्क कर सकते हैं. ग्राहकों के पास स्कूटर की होम डिलीवरी का भी ऑप्शन है. कंपनी ने दावा किया है कि जरूरी प्रक्रिया के पूरा होने के बाद ग्राहकों को 48 घंटे के भीतर इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Ampere के स्कूटर्स के लिए यह लीज प्रोग्राम आज यानि 1 अगस्त से बेंग्लूरू से शुरू हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने अगले आदेश तक BS-IV वाहनों के रजिस्ट्रेशन पर रोक लगाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नै और कोचीन में लीज प्रोग्राम की सुविधा इस साल के आखिर तक शुरू होने की संभावना है. बता दें कि Ampere ने हाल ही में मैग्नस प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 73,900 रुपये रखी है. नया स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक चल सकता है.

First Published : 01 Aug 2020, 11:05:49 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×