News Nation Logo
Banner

हर महीने 2,999 रुपए देकर घर ले जाएं HERO Electric स्‍कूटर

अगर आप इलेक्‍ट्रिक टू-व्‍हीलर खरीदने की सोच रहे हैं और बजट आड़े आ रहा है तो टेंशन फ्री हो जाइए. Hero Electric ने एक नया प्‍लान लेकर आया है, जिसमें आप केवल 2999 रुपये प्रतिमाह पेमेंट कर इलेक्‍ट्रिक टू-व्‍हीलर अपने घर ले जा सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 31 Jul 2020, 07:59:57 PM
Hero Electric Scooter

हर महीने 2,999 रुपए देकर घर ले जाएं HERO Electric स्‍कूटर (Photo Credit: bikes4sale.in)

नई दिल्ली:

अगर आप इलेक्‍ट्रिक टू-व्‍हीलर खरीदने की सोच रहे हैं और बजट आड़े आ रहा है तो टेंशन फ्री हो जाइए. Hero Electric ने एक नया प्‍लान लेकर आया है, जिसमें आप केवल 2999 रुपये प्रतिमाह पेमेंट कर इलेक्‍ट्रिक टू-व्‍हीलर अपने घर ले जा सकते हैं. Hero Electric का कहना है कि उसने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लिए सब्सक्रिप्शन-बेस्ड फाइनेंसिंग प्लान के लिए फिनटेक स्टार्ट-अप ऑटोवर्ट टेक्नोलॉजीज (Autovert Technologies) संग साझेदारी की है, जिसके तहत ग्राहक हर महीने 2,999 रुपए से शुरू होने वाले ऑल इनक्लूसिव सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान में कम्प्रहेंसिव इंश्योरेंस, सर्विस और मेंटेनेंस, लॉयलिटी बोनस और आकर्षक अपग्रेड के विकल्प भी उपलब्‍ध होंगे.

यह भी पढ़ें : Yamaha FZ 25 और Yamaha FZS 25 के BS-6 मॉडल हुए लॉन्च, 250 cc कैटेगरी में है सबसे सस्ती बाइक

Hero Electric का कहना है कि सब्सक्रिप्शन प्लान को ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए बनाया गया है. यह पारंपरिक ऑटो फाइनेंस की तुलना में अधिक फ्लेक्सिबल होगा.

Hero Electric ने कहा कि नई साझेदारी बदलती ग्राहक प्राथमिकता को पूरा करने के लिए है, जो अंततः भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों (EVs) को तेजी से अपनाने में सक्षम होगी. Autovert वाहनों का प्रबंधन करने के लिए 'ऑटोवर्ट प्लग' (Autovert Plug) नामक प्रौद्योगिकी मंच (IOT) आधारित तकनीक प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करेगा.

यह भी पढ़ें : घरेलू, निर्यात बाजार में दोपहिया वाहन की बिक्री में हो रहा है सुधार: Bajaj Auto

Hero Electric की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि देश भर में लांचिंग से पहले ऑटोवर्थ प्लग सब्सक्रिप्शन योजना को कुछ चुनिंदा डीलरों के साथ पायलट आधार पर बेंगलुरु में लांच किया गया है.

First Published : 31 Jul 2020, 07:59:57 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×