logo-image

Aaj Ka Rashifal: इस राशि के लोग प्रॉपर्टी में खुलकर करें निवेश, इनके लाइफपार्टनर के करियर में होगी उन्नति

आज गुरुवार (aaj ka rashifal 3 march 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए जानते हैं कि आज किन राशियों (today horoscope) को सावधान रहने की जरूरत है और किनकी किस्मत (zodiac signs) के तारे बदलने वाले हैं.

Updated on: 03 Mar 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal 3 march 2022) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (today horoscope) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. तो, चलिए जानते हैं कि आज किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है और किनकी किस्मत (daily rashifal) के तारे बदलने वाले हैं.

यह भी पढ़े : अपने पिता के लिए बेहद शुभ प्रभाव लेकर आती हैं, इन अक्षर नाम की लड़कियां...

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए खुशी से भरा रहेगा. नौकरी से जुड़े जातकों को आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है, जिसकी वजह से वे खुश रहेंगे. जो लोग आज अपने काम को किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं, तो दिल खोलकर इंवेस्ट करें, क्योंकि उससे उन्हें फ्यूचर में बहुत फायदा हो सकता है. लेकिन आज आपको अपने पार्टनरशिप में चल रहे बिजनेस की ओर ध्यान देना होगा, क्योंकि उनके पार्टनर उन्हें धोखा देने की कोशिश कर सकते हैं.  आज आपको अपने किसी भी डिसीजन को लेने से बचना होगा, नहीं तो बाद में पछताना (Aquarius horoscope 2022) पड़ सकता है. 

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
इन राशि के लोगों का फ्यूचर के लिए प्लानिंग करने का टाइम आ चुका है. ऑफिस में कामकाज के दौरान महिला एम्प्लोई के साथ विवाद में न उलझें. सोना-चांदी और धातु का कारोबार करने वालों को प्रॉडक्शन की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करना है, वरना आपकी साख में गिरावट से आजीविका प्रभावित होगी. कामकाज का बहुत स्ट्रेस न लें, वरना इसका असर हेल्थ में गिरावट के तौर पर नजर आएगा. आपके लाइफपार्टनर के करियर में उन्नति होगी. करियर शुरू करने की प्लानिंग सफल (Libra horoscope 2022) होगी. 

यह भी पढ़े : Maha Shivratri 2022 : मार्च का महीना इन राशियों के लिए होगा बेहद खास

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए नॉर्मल रहेगा. क्योंकि नौकरी में आपके कुछ दुश्मन आपको फसाने की कोशिश कर सकते हैं. यदि आपका कोई कानूनी काम लंबे टाइम से चल रहा है, तो उसमें भी आज फैसला आपके लिए निराशा दिलाने वाला रहेगा. आज आपको अपने बच्चों की संगति की ओर ध्यान देना होगा, नहीं तो वे किसी गलत संगति की (Gemini horoscope today) ओर चल सकते हैं. 

मेष राशिफल (Aries horoscope)
आज आपके सभी काम टीमवर्क की मदद से पूरे हो जाएंगे. इसलिए जिम्मेदारियों के बोझ को लेकर स्ट्रेस न लें. पैसों को लेकर अगर कोई प्रॉब्लम है तो ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. ऑफिशियल डाटा पर पैनी निगाह रखें, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. फैमिली मेंबर्स के बीच किसी बात पर अनबन हो सकती है. खुद को संयमित रखते हुए काम को करने की कोशिश (Aries horoscope today) करें.