logo-image

अपने पिता के लिए बेहद शुभ प्रभाव लेकर आती हैं, इन अक्षर नाम की लड़कियां...

इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए आज हमने उन अक्षरों की लड़कियों ( lucky letters ) के बारे में जानकारी जुटाई है, जो अपने पिता के लिए बेहद शुभ होती हैं.

Updated on: 01 Mar 2022, 11:40 AM

दिल्ली :

कुछ राशियों के लोग अपने लिए तो शुभ होते ही हैं, लेकिन अगर वो किसी और की जिंदगी से जुड़ जाए तो उसके जिंदगी पर भी इनके शुभता का प्रभाव पड़ता है. ज्योतिषशास्त्र अनुसार ऐसा ही कुछ विशेष अक्षरों के साथ भी होता है. कहा जाता है कि ज्योतिषशास्त्र मात्र अक्षरों ( lucky letters ) से ही व्यक्ति की पूरी जिंदगी की जानकारी उसके सामने रख देता है. कहीं ना कहीं ज्योतिषशास्त्र के महत्व को अनदेखा नहीं किया जा सकता है. इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए आज हमने उन अक्षरों की लड़कियों ( lucky letters ) के बारे में जानकारी जुटाई है, जो अपने पिता के लिए बेहद शुभ होती हैं. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वो अक्षर. 

A अक्षर: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर ( lucky letters ) से शुरू होता है वो अपने पिता की किस्मत चमकाने वाली मानी जाती हैं. जिस घर में इनका जन्म होता है वहां खुशहाली और समृद्धि आ जाती है. ये मेहनती, निडर और ऊर्जावान होती हैं. ये लाइफ में जो चाहे वो हासिल कर सकती हैं. ये अपने पापा की लाडली मानी जाती हैं.

D अक्षर: इस नाम की लड़कियां भी अपने पिता के लिए लकी मानी जाती हैं. इनकी तेज किस्मत का लाभ इनके पिता ही नहीं बल्कि पति को भी मिलता है. ये साफ दिल होती हैं. जहां रहती हैं वहां खुशियां खुद ब खुद आ जाती हैं. इनकी सोच काफी सकारात्मक होती है. लाइफ में आने वाली परेशानियों से ये बिल्कुल भी नहीं घबराती. ये अपने दम पर अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहती हैं.

L अक्षर: इस अक्षर से जिन लड़कियों का नाम शुरू होता है वो बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं. ये अपने लिए तो लकी होती ही हैं साथ ही अपने पिता के लिए भी लकी होती हैं. इनके जन्म के बाद से ही इनके घर में समृद्धि आ जाती है. इनके पिता की खूब तरक्की होने लगती है. लाइफ में चाहे जैसी भी परिस्थितियां क्यों न आ जाए ये कभी हार नहीं मानतीं.

यह भी जानिए -  Maha Shivratri 2022 : मार्च का महीना इन राशियों के लिए होगा बेहद खास