logo-image

Rashifal 27 June 2022: आज सोमवार के दिन इन राशियों के लिए भावनाओं में लिया गया फैसला हो सकता है घातक, आय के नए स्रोत खुलने के संकेत

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 27 जून का राशिफल (Today horoscope rashifal 27 June 2022).

Updated on: 27 Jun 2022, 08:50 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 27 June 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के लिए आज सोमवार के दिन भावनाओं में लिया गया फैसला हो सकता है घातक, किन राशि के जातकों के लिए आय के नए स्रोत खुलने के संकेत और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 27 जून का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Shoes-Slippers Stolen From Temple Is Auspicious: आपके के भी मंदिर से जूते चप्पल हो जाते हैं चोरी, तो समझ लें आपको मिलने वाली है ये बड़ी खुशखबरी

मेष (Aries): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आज आप अपने मधुर व्यवहार के चलते सम्मानित हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ संबंधी दिक्कतें हो सकती है. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

वृषभ (Taurus): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. पठन पाठन में रूची बढ़ेगी. लवमेट के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा. व्यापार में लाभ कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. वाहन लेने के योग हैं. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मिथुन (Gemini): खर्चो में हुई वृद्धि से आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यों में की गई लापरवाही के चलते ऑफिस में अधिकारियों की डांट पर सकती है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. सावधान रहें वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को सुखद बना सकता है. ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंह (Leo):  अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भूमि या मकान लेने के प्रबल योग हैं. इस राशि के विद्यार्थियों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में पुराने निवेश से लाभ होगा. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मित्रों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नशे के सेवन से दूर रहे स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है.

तुला (Libra): संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस राशि के व्यवसायियों को कारोबार में विस्तार करने के लिए शुभ समय है. सावधान रहे वाणी पर नियंत्रण रखे नहीं तो विवाद हो सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Vastu Tips For Puja-Path: पूजा-पाठ के दौरान न करें ये भयंकर गलती, झेलनी पड़ सकती है आर्थिक परेशानी

वृश्चिक (Scorpio): नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. सावधान रहें वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे. सावधान रहें, भावनाओं को काबू में रखें, भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. मित्रों के सहयोग से नौकरी के नये अवसर मिल सकते है. शाम को परिवार के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

मकर (Capricorn): किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है. वाहन सुख संभव है. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजान फलीभूत होगी. शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कुंभ (Aquarius): आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. नया निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें नहीं तो विवाद हो सकता है. लवमेट के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. वाहन सुख संभव है. नशे के सेवन से दूर रहें.

मीन (Pisces): वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में अधिक परिश्रम के बाद धन लाभ होगा. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. आज की गई यात्रा लाभकारी होगी. आज आप जीवनसाथी के साथ बैठ कर भविष्य को लेकर कोई योजना बना सकते हैं.