.

बिहार में हथियारों का जखीरा बरामद, आइसा छात्र नेता सहित 11 गिरफ्तार

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आइसा) के एक छात्र नेता के घर छापेमारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया.

IANS
| Edited By :
19 Jun 2020, 02:57:59 PM (IST)

मोतिहारी:

बिहार (Bihar) के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आइसा) के एक छात्र नेता के घर छापेमारी कर हथियारों (Weapons) का जखीरा बरामद किया. यहां से पुलिस ने छात्र नेता मधुसूदन सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: बिहार : शहीद जय किशोर सिंह का वैशाली में हुआ अंतिम संस्कार, सलामी देने जुटे हजारों लोग

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गांधीनगर इलाके में एक व्यक्ति के यहां हथियारों का जखीरा जमा किया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर मधुसूदन के घर छापेमारी की गई जहां से तीन पिस्तौल, दो देसी पिस्तौल और 31 कारतूस बरामद किए गए हैं. इसके अलावा घर से सात मोटरसाइकिल और धारदार हथियार भी जब्त किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस से अबतक 44 की मौत, संक्रमित मामले बढ़कर 7040 हुए

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि बरामद बाइक चोरी के हो सकते हैं. पुलिस इन वाहनों का सत्यापन कर रही है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है और हथियार जमा करने के कारणों का पता करने के प्रयास में जुटी है. गिरफ्तार छात्र नेता आइसा के कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुका है.

यह वीडियो देखें: