.

सम्राट चौधरी का बड़ा बयान-'CM नीतीश के साथ मैं भी करूंगा यात्रा, खोलूंगा पोल'

सम्राट चौधरी ने कहा है कि वो जहां भी यात्रा पर जाएंगे मैं भी वहां उनकी यात्रा के एक सप्ताह बाद जाऊंगा और सीएम की यात्रा का पोल खोलूंगा.

26 Dec 2022, 06:12:06 PM (IST)

highlights

  • सम्राट चौधरी का बड़ा बयान
  • नीतीश की यात्रा का खोलूंगा पोल
  • बिहार में लौट आया है जंगलराज

Patna:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार फिर से 'समाज सुधार यात्रा' पर जल्ह ही निकालने वाले हैं. वैसे अभी यात्रा की अंतिम रूप रेखा नहीं तैयार की गई है और ना ही यात्रा को लेकर कोई बात कही गई है. सीएम नीतीश ने कहा था कि जब यात्रा पर निकलेंगे तो पूरी जानकारी सार्वजनिक की जाएगी. अब नीतीश कुमार की यात्रा को लेकर विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि सीएम यात्रा के दौरान जहां भी जाएंगे वो भी उन जगहों का दौरा करेंगे और सीएम नीतीश की पोल जनता के सामने खोलने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें-IRCTC Scam: लालू यादव की फिर बढ़ी मुश्किलें, CBI ने खोल दी पुरानी केस

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार को कैमरे से साथ यात्रा निकालनी चाहिए. सीएम नीतीश कुमार जहां भी यात्रा के क्रम में जाएं उन्हें वहां की रिकॉर्डिंग करानी चाहिए. सम्राट चौधरी ने कहा है कि वो जहां भी यात्रा पर जाएंगे मैं भी वहां उनकी यात्रा के एक सप्ताह बाद जाऊंगा और सीएम की यात्रा का पोल खोलूंगा.  सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि वो अपनी यात्रा के दौरान सिर्फ चुनिंदा लोगों से ही मिलते हैं. सीएम के कार्यक्रमों में उन लोगों की बैन होती है दो उनकी पोल खोल सकते हैं.  

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों अभिनेत्री अक्षरा सिंह को नंगे पैर भागना पड़ा?

बिहार में बढ़ते क्राइम के मामलों को लेकर भी सम्राट चौधरी ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला. उन्होंने आरजेडी के बहाने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश पर संगति का असर हो रहा है. जिस भाषा में तेजस्वी यादव लोगों को ठंडा करने की बात कहते हैं उसी तरह की भाषा अब सीएम नीतीश कुमार भी बोल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-नित्यानंद ने CM नीतीश पर कसा तंज, JDU ने किया पलटवार, कहा-'2024 में जनता देगी जवाब'

सम्राट चौधरी ने कहा कि आरेजडी में जिस गुंडाराज की प्रवृति है, उसी को सीएम नीतीश कुमार अपना रहे हैं. आज आलम ये हो गए हैं कि बिहार में गुंडाराज आ चुका है. सीएम नीतीश का दावा रहता है कि वो लोगों की समस्या सुनते हैं लेकिन आम लोगों की राय के मुताबिक उन्होंने आजतक कोई काम नहीं किया.