.

केएल राहुल के लिए बेहद खास होने वाला था IPL 2020, लेकिन...

इस साल के आईपीएल को लेकर तस्‍वीर अभी तक साफ नहीं है. हालांकि बीसीसीआई की पूरी कोशिश है कि किसी भी तरह से सितंबर अक्‍टूबर में आईपीएल करा लिया जाए, लेकिन अभी तक कुछ भी पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा रहा है.

Sports Desk
| Edited By :
24 Jun 2020, 09:04:22 AM (IST)

New Delhi:

इस साल के आईपीएल 2020 (IPL 2020) को लेकर तस्‍वीर अभी तक साफ नहीं है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) की पूरी कोशिश है कि किसी भी तरह से सितंबर अक्‍टूबर में आईपीएल (IPL 13) करा लिया जाए, लेकिन अभी तक कुछ भी पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा रहा है. इस बीच टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी भी इसमें खेलने को लेकर काफी उत्‍सुक हैं, लेकिन कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण वे भी घरों में बंद हैं. अब भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्‍लेबाज बन चुके केएल राहुल (KL Rahul) ने आईपीएल को लेकर बड़ी बात कही है. 

यह भी पढ़ें ः सचिन तेंदुलकर बोले, लसिथ मलिंगा को गेंद चूमने की आदत को बदलनी होगी

भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल ने कहा है कि वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित थे. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान बनने वाले थे. आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है.

यह भी पढ़ें ः वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्‍यों को रही है आलोचना

केएल राहुल को रविचंद्रन अश्विन के बाद पंजाब का कप्तान बनाया गया था. आर अश्विन ने 2018 और 2019 में पंजाब का प्रतिनिधित्व किया था और इस सीजन से पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया था. केएल राहुल ने टीम साथी मयंक अग्रवाल के साथ 'ओपन नेटस विद मयंक' शो में कहा, वास्तव में मैंने आईपीएल को बहुत मिस किया है. टीम की कप्तानी करना, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीजन होने वाला था. मुझे लगा कि हमारी टीम में इस बार काफी शानदार खिलाड़ी है.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्तान के 10 क्रिकेट खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, जानिए उन खिलाड़ियों के नाम

केएल राहुल ने कहा, मैं क्रिस गेल और ग्लैन मैक्सवेल व अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित था. लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के साथ इस वीडियो चैट में क्रिस गेल भी शामिल थे. खुद को यूनिवर्स बॉस बताने वाले गेल ने कहा कि घर में रहना उनके लिए लंबा हो गया है. गेल ने कहा था कि ईमानदारी से कहूं तो मैं क्रिकेट को बहुत मिस कर रहा हूं. यह काफी लंबा समय है, जोकि मैं घर में रहा हूं. आमतौर पर इस समय मैं किसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहा होता.

(आईएएनएस इनपुट)