.

IPL की प्रैक्टिस के दौरान सुरेश रैना ने दिया अपने नए टैटू पर खास ध्यान

अब सुरेश रैना को अपने बनवाए हुए नए टैटू को प्रक्टिस के दौरान संभालते हुए देखा गया है. आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है और पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना पिछले साल की इंडियन प्रीमियर लीग की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा.

Sports Desk
| Edited By :
14 Aug 2020, 04:22:27 PM (IST)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) की उल्टी गिनती शुरु हो गई है और खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं. सुरेश रैना को सबसे ज्यादा नेट्स पर पसीना बहाते हुए देखा गया है. हालांकि कुछ वक्त पहले अपने टैटू को लेकर सुरेश रैना ट्रोल भी हुए थे. सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी हैं जबकि पिछले साल उनका प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा था. अब सुरेश रैना (Suresh Raina) को अपने बनवाए हुए नए टैटू को प्रक्टिस के दौरान संभालते हुए देखा गया है. आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होने वाला है और पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना पिछले साल की इंडियन प्रीमियर लीग की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा.

ये भी पढ़ें: 7 साल की बच्ची ने लगाया धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट, देखें वीडियो

सुरेश रैना बहुत जल्द चेन्नई सुपरकिंग्स के कैंप से जुड़ने वाले हैं, 15 अगस्त को चेन्नई का कैंप लगने वाला है जिसमें सभी खिलाड़ियों को पहुंचना है. धोनी अपना कोरोना टेस्ट करवा चुके हैं और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सुरेश रैना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रैना प्रैक्टिस के बाद अपने नए टैटू को साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताते चलें कि 21 अगस्त को चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम चार्डर्ट प्लेन से यूएई के लिए रवाना होने वाली है. आईपीएल 2020 की चेन्नई पहली टीम होगी जो यूएई जाएगी जिसके बाद अगस्त के आखिरी हफ्ते में वो वहां पर प्रैक्टिस कैंप लगा सकती है.

View this post on Instagram

Off we go ✈️ #Chennai

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on Aug 13, 2020 at 9:31pm PDT

यह भी पढ़ें ः धोनी की बेटी की गोद में ये किसका बच्‍चा, साक्षी को मिलने लगी बधाई!

बता दें कुछ दिनों पहले सुरेश रैना ने अपने हाथों पर तीन टैटू बनावा थे इन टैटू में रैना ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटा का नाम लिखवाया था. रैना की पत्नि का नाम प्रियंका हैं, बेटी का नाम ग्रसिया जबकि बेटा का नाम रियो रखा है. सुरेश रैना ने एक हाथ पर अपनी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया का नाम गुदवाया है जबकि दूसरे हाथ पर बेटे रियो का नाम लिखवाया है. प्रियंका का नाम हिंदी में है जबकि बाकी दोनों टैटू को इंग्लिश में लिखा है.

ये भी पढ़ें: साक्षी-जीवा के बिना UAE जाएंगे धोनी, जानिए किसने लिया ये फैसला?

19 सितंबर से आईपीएल यूनाइटेड अरब अमीरात से होने वाला है. विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ियों में एक हैं. आक्रामक बल्लेबाज सुरेश रैना इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. रैना ने साल 2018 के दौरान भारत के लिए आखिरी मैच खेला था. चेन्नई का मिडिल ऑर्डर का पूरा भार सुरेश रैना के कंधों पर होता है. सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए 164 मुकाबले खेले हैं जिसमें 33.28 की औसत से 4527 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 32 अर्धशतक शामिल है. चेन्नई सुपरकिंग्स को अगर आईपीएल का खिताब चौथी बार जीतना है तो सुरेश रैना का फॉर्म में होना काफी जरूरी होगा.