.

IPL 13 : सुरेश रैना को लेकर जोफ्रा आर्चर का ट्विट वायरल, जानिए क्‍या कहा था

आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के आलराउंडर सुरेश रैना यूएई से वापस लौट आए हैं. पिछले चार पांच दिन से सुरेश रैना को लेकर बहुत सी बातें हो रही हैं.

Sports Desk
| Edited By :
02 Sep 2020, 01:52:11 PM (IST)

New Delhi:

आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के आलराउंडर सुरेश रैना यूएई से वापस लौट आए हैं. पिछले चार पांच दिन से सुरेश रैना को लेकर बहुत सी बातें हो रही हैं. सुरेश रैना के चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को छोड़कर आने के बाद टीम के मालिक और बीसीसीआई के पू्र्व अध्‍यक्ष एन श्रीनिवासन ने भी बहुत सारी बातें कही थी. लेकिन अब जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्विट वायरल हो रहा है, जो उन्‍होंने सालों पहले किया था. इस ट्विट में जोफ्रा आर्चर ने सुरेश रैना के बारे ही बात की थी. यह ट्विट वायरल इसलिए हो रहा है क्‍योंकि जोफ्रा आर्चर ने जो कुछ भी कहा था, वह अब जाकर सही साबित हो रहा है. 

Don't run raina

— Jofra Archer (@JofraArcher) April 18, 2014

यह भी पढ़ें ः ENGvPAK : पाकिस्‍तान ने आखिरकार जीता आखिरी मैच, सीरीज बराबर

जोफ्रा आर्चर ने 18 अप्रैल 2014 को ट्विट किया था, उसमें लिखा था कि डोन्‍ट रन रैना. मतलब भागो मत रैना. इसके बाद 27 सितंबर 2014 को ही एक और ट्विट किया था, जिसमें लिखा था हाऊ रैना आउट. यानी रैना कैसे आउट हुए. हालांकि उस वक्‍त न तो आईपीएल चल रहा था और न ही सुरेश रैना खेल ही रहे थे, इसके बाद भी जोफ्रा आर्चर ने ट्विट किया, तब किसी का बहुत ज्‍यादा ध्‍यान नहीं गया, लेकिन अब जब सुरेश रैना अपनी टीम को छोड़कर वापस लौट आए हैं तो ये ट्विट वायरल होने लगे. इसके बाद से लोग जोफ्रा आर्चर से अपने भविष्‍य के बारे में भी पूछने लगे हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : UAE आने पहले डरे केन विलियमसन, SRH पर संकट

इससे पहले हाल ही में चर्चा में आए थे. जोफ्रा आर्चर असल में कई बार कुछ ऐसा ट्विट कर देते हैं, जो बाद में सही साबित होता है. हाल ही में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था कि वे जनवरी 2021 में पिता बनने वाले हैं. इसके बाद विराट कोहली को बधाई देने वालों का तांता लगा गया, लेकिन इसी बीच तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्विट वायरल हो गया, जिसमें जोफ्रा आर्चर ने लिखा है पांच जनवरी. हालांकि जोफ्रा का यह ट्विट एक जनवरी 2015 को किया था, लेकिन विराट के खुलासे के बाद अब यह ट्विट वायरल हो गया है, और लोग कह रहे हैं कि जोफ्रा आर्चर ने तो पहले ही कह दिया था.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : किंग्स इलेवन पंजाब जीत सकती है आईपीएल 13 की ट्रॉफी!

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के प्रेगनेंट होने की जानकारी खुद ही अपने ट्वीटर से दी थी. विराट कोहली इस वक्‍त यूएई में हैं और 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13 वें सीजन में वे खेलते हुए नजर आएंगे. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली ने ट्वीटर पर अपना और पत्‍नी अनुष्‍का का एक फोटो शेयर किया था. इसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसमें विराट कोहली ने बताया है कि अब वे दोनों तीन होने जा रहे हैं. उनके घर एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है. जनवरी 2021 में अनुष्‍का शर्मा मां बनेंगी. विराट और अनुष्‍का शर्मा की शादी दिसंबर 2017 में हुई थी.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : 19 सितंबर से पहले होगा एक और मैच! जानिए टीमें क्‍या बोलीं

जोफ्रा आर्चर करीब एक साल से अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. साल 2019 की वर्ल्ड कप के दौरान भी जोफ्रा आर्चर ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनकी खूब बातें हुई थी. इससे पहले हाल ही में जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट फिर से वायरल हुआ था जिसके बाद भारतीय फैंस चौंक गए थे. बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मिस्ट्री की जांच सीबीआई कर रही है. इस पूरी जांच में सुशांत की दोस्त एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट सामने आया था, जिसमें रिया का नाम लिखा है. दरअसल, 16 जुलाई 2014 में इंग्लैंड के इस गेंदबाज आर्चर ने अपने ट्वीट में 'Rhea and Tessale' के शब्द का इस्तेमाल किया है. इस ट्वीट के शब्द भारत में चल रहे गतिविधियों पर एकदम सही बैठ रहे हैं. टेसल का मतलब एक तरह से लटकन या फिर गुच्छा कहा जाता है. बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड की थी. लगभग 2 महीनों का वक्त हो चुका है लेकिन सुशांत सिंह के मौत के राज से पर्दा नहीं उठा है.