.

केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर की तस्‍वीर तो डैडी सुनील शेट्टी बोले....

फिल्‍मी दुनिया और क्रिकेट जगह के बीच वैसे तो कोई सीधा ताल्‍लुक नहीं है, लेकिन इनके बीच बड़ा ही करीबी रिश्‍ता जरूर रहा है. सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों पर भारतीय क्रिकेटर अक्‍सर दिल हार जाते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Dec 2019, 10:59:13 AM (IST)

नई दिल्ली:

Relationships in Bollywood and Cricket : फिल्‍मी दुनिया और क्रिकेट जगह के बीच वैसे तो कोई सीधा ताल्‍लुक नहीं है, लेकिन इनके बीच बड़ा ही करीबी रिश्‍ता जरूर रहा है. सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों पर भारतीय क्रिकेटर अक्‍सर दिल हार जाते हैं. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की है, अब इस सूची में एक और नया नाम जुड़ता हुआ दिख रहा है. यह नाम है भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) का. लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) का नाम अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से जोड़ा जा रहा है. अगर आप अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को नहीं जानते हैं तो हम आपको बता देते हैं कि अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी हैं और बॉलीवुड में वे डेब्‍यू भी कर चुकी हैं. हालांकि हम इसकी नहीं, बल्‍कि कुछ और बात आपको बताने जा रहे हैं. जिस पर अथिया के पिता सुनील शेट्टी भी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : न्यूजीलैंड को करना पड़ा आस्‍ट्रेलिया से हार का सामना, लेकिन केन विलियम्सन ने इस तरह जीता दिल

दरअसल अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की एक नई इंस्‍ट्राग्राम पोस्‍ट ने दोनों के बीच रोमांस की खबरों को और भी हवा दे दी है. हालांकि इससे पहले भी दोनों ने एक दूसरे के साथ कई बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं, लेकिन इस बार पिता सुनील शेट्टी ने भी एक पोस्‍ट पर कमेंट किया है, इसलिए यह और भी ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हो जाता है. क्रिकेटर लोकेश राहुल ने एक तस्‍वीर अपनी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है. जो फोटो टेलीफोन बूथ की नजर आ रही है. इसमें राहुल के साथ अथिया शेट्टी भी दिखाई दे रही हैं. केएल राहुल पुराने जमाने के फोन का रिसीवर पकड़े हुए हैं और अथिया साथ में बैठी खिलखिला रही हैं. इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में लिखा गया है, हैलो देवी प्रसाद... ? इस पोस्‍ट पर अन्‍य लोगों के साथ ही सुनील शेट्टी ने भी कमेंट किया है, सुनील शेट्टी ने हंसी की इमोजी लगाकर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. आप जानते ही होंगे कि देवी प्रसाद सुनील शेट्टी की फिल्‍म हेराफेरी का एक कैरेक्‍टर हुआ करता था, यह फिल्‍म बड़ी हिट हुई थी और इसके बाद उस सीरीज की कुछ और फिल्‍में भी सामने आई थी, जो काफी हिट रही थीं.

यह भी पढ़ें ः D-Dhoni, D- December, जानें क्‍या है धोनी का दिसंबर कनेक्‍शन

आपको बता दें कि पांच नवंबर को ही अथिया शेट्टी बर्थडे था. तब केएल राहुल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया था. केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अथिया शेट्टी के साथ स्टोरी शेयर की थी. इस तस्वीर में राहुल और अथिया शेट्टी नजर आ रहे हैं. राहुल अथिया की तरफ गौर से देख रहे हैं और अथिया शेट्टी भी मुस्कुरा रही हैं. इस तस्वीर को देखने पर पता चल रहा है कि दोनों के बीच कोई स्ट्रॉग बॉड है. हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

यह भी पढ़ें ः डीडीसीए विवाद पर बोले सचिव, तथ्यों को तोड़ा-मरोड़ा गया है, अंतिम फैसला लोकपाल पर

बताया जाता है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन के जरिए हुए थी. आकांक्षा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की थी. अथिया शेट्टी हीरो फिल्म से की है. जिसे काफी हद तक सफलता भी मिली थी. आपको बता दें कि बॉम्बे टाइम्स के एक साक्षात्कार में क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी रिश्ते की स्थिति की पुष्टि करने से इनकार कर दिया था और कहा था, मैं वास्तव में नहीं जानता. जब मैं यह पता लगाऊंगा, तो मैं आपको फोन करके बता दूंगा. अथिया को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनचूर में देखा गया था.