logo-image

VIDEO : न्यूजीलैंड को करना पड़ा आस्‍ट्रेलिया से हार का सामना, लेकिन केन विलियम्सन ने इस तरह जीता दिल

कीवी टीम के कप्तान को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए मैच के बाद टीम के प्रशंसकों से बात करते हुए देखा गया. केन विलियम्सन ने हार के बाद भी समर्थन देने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद दिया.

Updated on: 31 Dec 2019, 10:12 AM

New Delhi:

आस्ट्रेलिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) को हरा बेशक सीरीज अपने नाम कर ली है, लेकिन कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन (Kiwi Team captain Ken Williamson) ने सभी का दिल जीत (Ken Williamson won hearts) लिया. कीवी टीम के कप्तान को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए मैच के बाद टीम के प्रशंसकों से बात करते हुए देखा गया. केन विलियम्सन ने हार के बाद भी समर्थन देने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें ः D-Dhoni, D- December, जानें क्‍या है धोनी का दिसंबर कनेक्‍शन

दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को 247 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद विलियम्सन ने प्रशंसकों के एक समूह से कहा, मैं जानता हूं कि हम अधिकारियों से घिरे हुए हैं और मुझे पता है कि आप सभी बेहतरीन व्यवहार कर रहे हैं, लेकिन आप लोगों ने इस टेस्ट मैच के दौरान जो समर्थन दिया है वो बेहद खास रहा है और टीम के खिलाड़ियों ने इस सराहा है. मैं सोच सकता है कि हार के बाद फुटबालर इस तरह का महसूस करते होंगे. लेकिन जो जुनून दिखाया गया है वो प्ररेणादायी है. हम आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें ः डीडीसीए विवाद पर बोले सचिव, तथ्यों को तोड़ा-मरोड़ा गया है, अंतिम फैसला लोकपाल पर

प्रशंसकों ने कीवी टीम के कप्तान की भी हौसलअफजाई की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, यह कितना शानदार है, केन स्टार हैं.