.

अब देश के लिए नहीं खेलना चाहते महेंद्र सिंह धोनी! इस दिग्गज ने माही की वापसी पर किया बड़ा खुलासा

हरभजन सिंह ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी अब टीम इंडिया में वापसी नहीं करेंगे. भज्जी ने कहा कि धोनी अब देश के लिए नहीं खेलना चाहते हैं. हालांकि, वे आईपीएल में खेलते रहेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Apr 2020, 02:21:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश में लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है. जिसकी वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया. इससे पहले आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन देश में सामने आए कोविड-19 के नए मामलों को देखते हुए इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. लेकिन जब सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का ऐलान किया तो बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया.

ये भी पढ़े- कोरोना वायरस को लेकर चीन पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, हरभजन सिंह से कही ये बड़ी बात

आईपीएल में हो रही देरी सबसे ज्यादा धोनी के फैंस को परेशान कर रही है, क्योंकि माही कई महीनों बाद मैदान पर वापसी करने वाले थे. इसके अलावा फैंस अपने फेवरिट क्रिकेटर धोनी को टीम इंडिया की नीली जर्सी में देखने के लिए बेताब हैं. लेकिन इसी बीच भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने धोनी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जो माही के फैंस को काफी बुरी लग सकती हैं. जी हां, हरभजन सिंह ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी अब टीम इंडिया में वापसी नहीं करेंगे. भज्जी ने कहा कि धोनी अब देश के लिए नहीं खेलना चाहते हैं. हालांकि, वे आईपीएल में खेलते रहेंगे.

ये भी पढ़ें- IPL इतिहास में 4 खिताब जीतने वाले रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये हैं सर्वश्रेष्ठ कप्तान, आशीष नेहरा ने बताई वजह

हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान कहा कि धोनी इस बात को अच्छी तरह से जानते थे कि विश्व कप 2019 भारत के लिए उनका आखिरी टूर्नामेंट है. हरभजन सिंह और रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे. इसी दौरान धोनी के एक फैन ने रोहित शर्मा से उनकी वापसी को लेकर सवाल किया था. जिसके जवाब में रोहित ने कहा कि उन्हें ये सवाल धोनी से ही पूछना चाहिए क्योंकि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनके साथ क्या हुआ है और वे अब क्या प्लान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिनेश कार्तिक के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स ने किया है धोखा, 13 साल बाद भी फ्रेंचाइजी के बुलावे का इंतजार

रोहित का जवाब पूरा होते ही भज्जी ने धोनी के फैन को जवाब देते हुए कहा था कि माही अब देश के लिए नहीं खेलना चाहते हैं. बताते चलें कि दिग्गजों का मानना था कि यदि धोनी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है. लेकिन हरभजन के इस बयान ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. यदि भज्जी की बातों में एक प्रतिशत भी सच्चाई होती है तो शायद धोनी के फैंस उन्हें टीम इंडिया की नीली जर्सी में नहीं देख पाएंगे.