logo-image

कोरोना वायरस को लेकर चीन पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, हरभजन सिंह से कही ये बड़ी बात

गुरूवार को रोहित शर्मा और हरभजन सिंह लाइव चैट पर बातचीत कर रहे थे तो हिटमैन ने कहा कि चीन ने हम सभी को घर पर बैठा दिया.

Updated on: 24 Apr 2020, 02:11 PM

नई दिल्ली:

चीन से आया कोरोना वायरस दुनियाभर में 1 लाख 91 हजार लोगों की जान ले चुका है और ये आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ रहा है. पूरे विश्व में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 27 लाख से भी ज्यादा हो गई है. इस भयानक वायरस की वजह से पूरी दुनिया को जिन हालातों का सामना करना पड़ रहा है, उसके पीछे चीन का सबसे बड़ा हाथ है. चीन पर इस वायरस को लेकर दुनिया से न सिर्फ सच्चाई छिपाने का बल्कि झूठे आंकड़े पेश करने के भी आरोप लग रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने दुनियाभर में बने ऐसे हालातों के लिए सीधे तौर पर चीन को जिम्मेदार ठहरा दिया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से 2023 तक के सभी क्रिकेट कार्यक्रम में बदलाव तय, ICC ने जताई सहमति

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में सभी खिलाड़ी घर में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर लाइव चैट के जरिए एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. इसी दौरान जब गुरूवार को रोहित शर्मा और हरभजन सिंह लाइव चैट पर बातचीत कर रहे थे तो हिटमैन ने कहा कि चीन ने हम सभी को घर पर बैठा दिया. हालांकि, रोहित के इस आरोप में मजाकिए लहजे को देखा जा सकता था. जैसा कि आप जानते हैं कि कोरोना वायरस सबसे पहले चीन के वुहान शहर में आया था.

ये भी पढ़ें- IPL इतिहास में 4 खिताब जीतने वाले रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये हैं सर्वश्रेष्ठ कप्तान, आशीष नेहरा ने बताई वजह

सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान रोहित शर्मा और हरभजन सिंह आईपीएल को लेकर बात कर रहे थे. हरभजन ने रोहित को बताया कि यदि कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन नहीं होता तो 24 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस का मैच हो रहा होता. इसके साथ ही हम सभी धूमधाम से सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन भी मनाते. भज्जी ने रोहित शर्मा को कोरोना के प्रति अपने डर के बारे में बताया. भज्जी ने कहा कि कोरोना की वजह से अब सब्जी खरीदने में भी डर लगता है कि कहीं सब्जी से ही कोरोना न हो जाए.

ये भी पढ़ें- तो क्या अब T20 World Cup से भी बड़ा हो गया है IPL, जानें क्या बोले KKR के कोच ब्रेंडन मैक्कलम

बताते चलें कि भारत सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है. जिसकी वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया. इससे पहले आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन देश में सामने आए कोविड-19 के नए मामलों को देखते हुए इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. लेकिन जब सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का ऐलान किया तो बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया.