X

ऑस्ट्रेलिया को मिलेगा धोखा, यह खिलाड़ी देगा इंग्लैंड का साथ

News Nation Bureau New Delhi 26 February 2022, 02:34:54 PM
Follow us on News
Shane Warne

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने इंग्लैंड के हेड कोच (England’s Head Coach) बनने की इच्छा जताई है. क्रिस सिल्वरवुड के जाने के बाद से ही ये पद खाली पड़ा है. क्रिस सिल्वरवुड को एशेज में मिली हार का नतीजा भुगतना पड़ा था.

Shane Warne

क्रिस सिल्वरवुड को एशेज में मिली हार का नतीजा भुगतना पड़ा था. तभी से इंग्लैंड बोर्ड ने अपनी तलाश शुरू कर दी थी. और अब जब शेन वॉर्न ने अपना नाम आगे किया है तो उम्मींद है कि इंग्लैंड बोर्ड इस बारे में सोच सकता है.

Shane Warne

टीम की बात करें तो अभी इंग्लैंड वेस्टइंडीज के साथ मैच खेल रही है. जिसमें  पूर्व क्रिकेटर पॉल कॉलिंगवुड को इस सीरीज के लिए कोच बनाया है. लेकिन उम्मींद है कि इस दौरे के बाद बोर्ड इस पर अपने फैसला कर सकता है.

Shane Warne

शेन वॉर्न ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर इंग्लैंड के साथ एक कोच के रूप में जुड़ना पसंद करूंगा. शेन वॉर्न को इससे पहले कोचिंग देने का अनुभव भी है.

Shane Warne

आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ शेन वॉर्न ने काफी लंबा समय कोच के रूप में निकाला है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड बोर्ड किस तरह से शेन वॉर्न को कोच के रूप में देखता है. 

Shane Warne

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न को लेकर हाल ही में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म रिलीज़ हुई है.  शेन वॉर्न के करियर और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें इस सीरीज़ में दिखाई गई हैं.

Shane Warne

 इसी दौरान शेन वॉर्न ने अपनी पत्नी संग हुए तलाक के बारे में बात की और पूरी तरह से स्वीकारा कि उसमें उनकी ही गलती थी.

Shane Warne

शेन वॉर्न के मुताबिक, जब उनकी पत्नी को उनके अफेयर के बारे में पता चला और बात तलाक तक पहुंच गई थी तब वह होटल के कमरे में अकेले रोते रहे थे. ये साल 2005 में हुआ था, जब शेन वॉर्न इंग्लैंड में एशेज़ सीरीज़ खेलने पहुंची थे.

Top Story