X

Ind Vs Aus: हार्दिक पांड्या ने छक्के लगाने का खोला राज, देखें तस्वीरे

News Nation Bureau New Delhi 27 September 2017, 05:43:19 AM
Follow us on News
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में हार्दिक पांड्या ने चौथे क्रम पर उतरकर 78 रन की उम्दा पारी खेली और क्रिकेट पंडितों समेत फैंस का दिल जीत लिया।

हार्दिक ने लगाए 72 गेंदों में 5 चौके व चार छक्के

पांड्या ने सिर्फ 72 गेंदों में 5 चौके व चार छक्को की मदद से 78 रन बनाए। पांड्या ने कंगारू गेंदबाजों की गेंदों को बड़ी आसानी से स्टैंड्स में पहुंचाया।

हार्दिक पांड्या बचपन से ही लगाते है छक्के

पांड्या ने कहा कि छक्के जमाने का कौशल उनके अंदर नया विकसित नहीं हुआ है, बल्कि वो बचपन से ही लंबे-लंबे छक्के जड़ते हुए आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में पांड्या ने दो बार लय हासिल की और बड़े-बड़े छक्के उड़ाए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या

इंदौर वन-डे के बाद पांड्या ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'मैं बचपन से ही बड़े-बड़े छक्के जमा रहा हूं। अब स्तर बढ़ गया है। आप चाहे जो भी कहे कि पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में खेली 76 रन की पारी से मेरे करियर में बदलाव आया तो उसमें मुझे कोई परेशानी नहीं है।'

हार्दिक पांड्या ने बदली मैच की लय

पांड्या ने साथ ही कहा, 'मैं परिस्थिति को जानकर अपनी बल्लेबाजी में बदलाव करता हूं। चेन्नई में मैंने मौके का इंतजार किया और फिर जम्पा की गेंदों पर प्रहार किया। एक ओवर से पूरे मैच की लय बदल जाती है। मैं कोशिश करता हूं और अपने आप को सकारात्मक रखने की कोशिश करता हूं। अगर मुझे लगता है कि परिस्थिति ऐसी है कि शॉट जमा सकता हूं तो फिर लंबा शॉट खेल लेता हूं।'

Top Story