X

क्यों बन रहा है यह खिलाड़ी Raina का ‘Villain’, क्या नहीं होने देगा IPL में एंट्री

News Nation Bureau New Delhi 04 March 2022, 02:33:33 PM
Follow us on News
Suresh Raina

सुरेश रैना जबसे मेगा ऑक्शन में नहीं बिके हैं तभी से सभी क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट का यही मानना है कि हो सकता है इस बार आईपीएल 2022 में सुरेश रैना नहीं दिखें.

Suresh Raina with Dhoni

यह पहली बार मौका होगा जब सुरेश रैना आईपीएल में किसी भी टीम से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. हालांकि पिछले 2 दिन से यह खबर आई सामने कि जेसन रॉय गुजरात के साथ इस सीजन में नहीं खेलने वाले हैं. 

Suresh Raina

उन्होंने मना कर दिया है तो ऐसे में सभी सुरेश रैना और गुजरात को लेकर यही सोच बना रहे हैं कि हो सकता है सुरेश रैना हमें इस आईपीएल में गुजरात की तरफ से खेलते हुए नजर आएं.

Suresh Raina

लेकिन टीम की तरफ से कुछ खबरें सामने आने शुरू हो चुकी है जो कि सुरेश रैना और उनके फैंस के लिए ठीक नहीं  है. अब देखिये न जब रैना को टीम को लेकर गुजरात की टीम में खिलाने की बात चल रही हैतभी एक खबर यह भी आ रही है गुजरात के कप्तान यानी हार्दिक पांड्या नहीं चाहते कि सुरेश रैना की एंट्री टीम में हो.

Hardik Pandya

यानी यह समझा जाए कि हार्दिक पंड्या रैना के अगले विलेन है? खैर ये तो अब आप हमें कमेंट करके बताइये. लेकिन अगर हम आपको उसकी वजह बताये तो बता दें चुकी सुरेश रैना एक सीनियर खिलाड़ी है

Hardik Pandya

उन्हें कप्तानी का अनुभव है इसलिए अगर वे GT की तरफ से खेलते हैं तो हार्दिक पांड्या के ऊपर एक प्रेशर पड़ सकता है या फिर टीम में सेलेक्शन को लेकर कुछ मनमुटाव हो सकते हैं.

Suresh Raina

वैसे अगर हार्दिक पांड्या के करियर की बात करें तो हार्दिक पांड्या ने IPL के 92 मैचों में 1476 रन बनाए है. जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं. और वही सुरेश के आईपीएल की बात करें तो सुरेश रैना एक जबरदस्त ऑलराउडर के रूप में हमेशा ही उभर कर आए हैं.

Suresh Raina

चाहे हम बॉलिंग, बैटिंग या फील्डिंग किसी की भी बात करें सभी में सुरेश रैना का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. आईपीएल करियर में सुरेश रैना ने अबतक 205 मैचो में 5528 रन बनाए है, जिसमें 39 अर्धशतक, 1 शतक और 203 छक्के शामिल हैं. 

Top Story