X

Dwayne Bravo को हो सकता है खतरा, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह!

News Nation Bureau New Delhi 02 March 2022, 02:45:41 PM
Follow us on News
Dhoni and Bravo

चेन्नई की टीम में ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनके रिकार्ड्स काफी अच्छे हैं. बात करें अगर गायकवाड़ की या अम्बाती रायुडू की तो दोनों ही बल्लेबाज अपनी जगह पर टीम में फिट बैठते हैं.

Dwayne Bravo

लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसकी पोजीशन को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि इस खिलाड़ी की जगह ऐसे खिलाड़ी ले सकते हैं जो उसी की तरह शानदार प्रदर्शन देने में माहिर हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं उसका नाम.

Dwayne Bravo

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है Dwayne Bravo. ब्रावो का प्रदर्शन काफी अच्छा रहता है. बात करें ब्रावो के आईपीएल करियर की तो आपको बता  दें ब्रावो ने अबतक कुल 151 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 167 विकेट अपने  नाम किए है.

Dwaine Pretorius

ब्रावो की जगह हो सकता है कि Dwaine Pretorius को गेंदबाजी करने के लिए उतरा जाए. क्योंकि Pretorius का जैसा प्रदर्शन अभी तक देखा गया है उसके मुताबिक Pretorius ब्रावो की जगह ठीक बैठते हैं.

Dwaine Pretorius

इन दोनों में से धोनी कोशिश करेंगे की अगर ब्रावो चोटिल होते हैं  तो Pretorius को उनकी जगह पर टीम में उतरा जाए.

Mahendra Singh Dhoni

चेन्नई ने अपनी टीम में चार खिलाड़ियों को रीटेन किया है और बाकी 21 खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में खरीदा है. आपको बता दें चेन्नई ने अपनी टीम में 8 ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जो कि टीम में पिछले साल भी मौजूद थे.

Dwayne Bravo

चेन्नई की टीम इस बार भी हर बार की तरह मजबूत दिखाई दे रही है. चेन्नई की टीम में ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनके रिकार्ड्स काफी अच्छे हैं.

Top Story