X

Lakme Fashion Week 2017: इन डिजाइनर्स की रही धूम

News Nation Bureau New Delhi 18 August 2017, 12:08:52 AM
Follow us on News
लैक्मे फैशन वीक (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई में लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत हो चुकी है और इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे रैंप पर जलवे बिखेरते नजर आए। फैशन जगत के दिग्गज डिजाइनर्स ऋतू कुमार, मसाबा, संजय गर्ग ने अपने-अपने कलेक्शंस पेश किए।

(फोटो: इंस्टाग्राम)

फैशन वीक में जहां डिजाइनर्स ने अपने शानदार कलेक्शन पेश किये वही इसमें बॉलीवुड का तड़का भी खूब लगा। दिशा पटानी, सोनल चौहान, सायानी गुप्ता, श्वेता कपूर, सान्‍या मल्‍होत्रा जैसे कई सेलेब्रिटीज यहां रैंप पर नजर आए।

(फोटो: इंस्टाग्राम)

सुमैरा कबीर शर्मा, यंग और एनर्जेटिक डिजायंस लिए जाने जाते है। लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2017 के अपने खास कलेक्शन को उन्होंने सोनागाछी के रेड लाइट एरिया से प्रेरित बताया। बाल अधिकारों और वीमेन ट्रैफिकिंग को उन्होंने अपने कलेक्शन के जरिये दर्शाया।

(फोटो: इंस्टाग्राम)

मसाबा के कलेक्शन में इस बार ब्राइडल कलेक्शन थीम रहा। हिमालय के गार्डन्स से इंस्पायर्ड उनके कलेक्शन में ब्राइट कलर्स को वरीयता दी गयी।

(फोटो: इंस्टाग्राम)

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2017 के भव्य समारोह में संजय गर्ग ने अपना सेलेस्टियल कलेक्शन पेश किया। उन्होंने रॉयल ओपेरा हाउस को दर्शाया। उनकी यह थीम फासिओं वीक के साथ बिकुल परफेक्ट कॉम्बिनेशन थी।

Top Story