X

Nia Sharma ने ये बोल्ड लहंगे पहनकर बरसाया कहर, फैंस बोले अब तो जाओ ठहर

News Nation Bureau New Delhi 10 January 2022, 08:29:18 PM
Follow us on News
instagram@niasharma90

देसी कपड़ों में विदेशी तड़का लगाना एक्ट्रेस निया शर्मा (Actress nia sharma) को बखूबी आता है. इसमें कोई शक की बात नहीं है कि निया रील लाइफ में जितनी बोल्ड नजर आती है. उतनी ही वो रियल लाइफ में भी है. एक्ट्रेस जितनी हॉट पर्दे पर लगती है उतनी ही असल जिंदगी में भी है. चाहे फिर बात रेड कार्पेट पर पोज देने की हो, फ्रेंड्स के साथ वेकेशन के साथ आउटिंग की. 

instagram@niasharma90

निया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो पिंक लहंगे में मजर आ रीह है. निया का ये लहंगा लुक बेहद ही बोल्ड (nia sharma hot) है. अब, इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस इस मोनोक्रॉम शेड के फ्लोई लंहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही है. 

instagram@niasharma90

वहीं शिम्मरी आईशैडो, पिंक शेड की लिप्सिटक और ओवरऑल मेकअप के साथ निया ने मोतियों वाले इयरिंग्स कैरी किए हुए है. 

instagram@niasharma90

निया शर्मा का इस लहंगे में ब्यूटीफुल और हॉट अवतार नजर आ रहा है. 

instagram@niasharma90

एक्ट्रेस ने कुछ टाइम पहले यानी कि दिवाली पर भी साटिन का पिंक लहंगा पहना था. निया ने जो लहंगा कैरी किया था. उसके ब्लाउज पर ब्लैक सिक्विन्ड डिजाइन से कलर कंट्रास्ट किया गया था.

instagram@niasharma90

निया ने लहंके के साथ हैवी इयररिंग्स और मांग टीका पहना था. इसके साथ ही पिंक शेड का मेकअप किया था. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस लग बेहद ही कमाल की रही थी. 

instagram@niasharma90

वहीं निया ने कुछ टाइम पहले अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने ब्लू पेस्टल लहंगा चूज किया था. इस पेस्टल ब्लू लहंगे पर सीक्विंड वर्क किया गया था.

instagram@niasharma90

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए निया ने लंबी चोटी बनाई हुई थी. वहीं हैवी इयररिंग्स और मेकअप इस पूरे लुक को बेहद कमाल का लुक दे रहे थे. 

instagram@niasharma90

इस लहंगे में निया का ग्लैमर और ग्लिटर के लिया प्यार भी साफ तौर पर झलकता हुआ नजर आ रहा था.  

instagram@niasharma90

वहीं निया ने इस ग्रीन लहंगे को पहना था जिसके ब्लाउज पर हैवी वर्क किया गया था. इसके साथ ही इसका ब्लाउज ऑफ शॉल्डर था और नेकलाइन काफी डीप थी. इस ब्लाउज की हेमलाइन पर मोती लगे हुए थे. इस पूरे आउटफिट को ड्रामेटिक लुक देने के लिए निया ने हैवी मेकअप किया था.

instagram@niasharma90

निया को पिंक कलर बेहद पसंद है. ये उनकी तस्वीरें देखकर ही पता लगता है. जो वो आए दिन पोस्ट करती रहती है. अब, इस पिंक लहंगे को ही ले लीजिए जिसके साथ उन्होंने फ्लोरल पैटर्न के स्ट्रैपी ब्लाउज को कैरी किया है. साथ में लाइट और डार्क पिंक का कॉन्ट्रास्ट है.

Top Story