X

Sussanne के साथ ऐसा था Hrithik का रिश्ता, एक्स वाइफ के मुंह से सामने आई सच्चाई

News Nation Bureau New Delhi 10 March 2022, 10:19:18 PM
Follow us on News
@hrithikroshan and @suzkr Instagram

आपको बता दें कि सुजैन (Sussanne Khan) ने ये खुलासा हाल ही में नहीं किया है, बल्कि काफी पुराना है.

@suzkr Instagram

दरअसल, एक्ट्रेस जब साल 2005 में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में पहुंची थी. 

@suzkr Instagram

जिस दौरान करण ने सुजैन से पूछा कि जब ऋतिक का नाम उनकी किसी को-स्टार के साथ जुड़ता है, तो वो किस तरह रिएक्ट करती हैं. क्या वो इनसिक्योर फील नहीं करती?

@suzkr Instagram

जिस पर सुजैन जवाब देती हैं कि वो और ऋतिक एक दोस्त की तरह हैं. ऐसे में अगर कोई लड़की उन्हें संकेत देती है कि वो उन्हें पसंद करने लगी है. तो ऋतिक घर आते हैं और उनके साथ डिसकस करते हैं. 

@hrithikroshan Instagram

सुजैन (Sussanne Khan) ने आगे कहा था कि वो दोस्तों की तरह इन सबके बारे में बात करते हैं. ऐसे में इन्सिक्योरिटी की कोई जगह नहीं है. 

@hrithikroshan Instagram

इन्सिक्योरिटी तब होती है, जब दो लोगों के रिश्ते में सच्चाई की कमी होती है. जो हमारे रिश्ते में नहीं है और हम सच जानते हैं. इस दौरान शो पर उनके साथ गौरी खान भी मौजूद थी.

@hrithikroshan Instagram

बता दें कि भले सुजैन खान (Sussanne Khan) ने ये बयान दिया हो, लेकिन साल 2014 में दोनों के अलग होने के पीछे की वजह एक्टर के अफेयर को बताया गया था.

@suzkr and @hrithikroshan Instagram

हालांकि, सुजैन और ऋतिक अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं. दोनों अपने बच्चों ऋदान और ऋेहान का काफी अच्छे से ख्याल रखते हैं. 

@hrithikroshan Instagram

खैर, आपको बताते चलें कि जहां एक तरफ ऋतिक  (Hrithik Roshan) का नाम सबा आजाद (Saba Azad) संग जुड़ रहा है. 

@suzkr Instagram

वहीं, दूसरी तरफ उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ रिलेशन में हैं. जिस बात की पुष्टि उन्होंने कुछ समय पहले की थी. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया से भी सामने आती रहती हैं. 

Top Story