logo-image
लोकसभा चुनाव

Rohini Acharya Net Worth: कितनी अमीर हैं लालू की बेटी रोहिणी? सारण से लड़ रहीं चुनाव

Rohini Acharya Net Worth: लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों काफी चर्चा में हैं. राजद के टिकट पर सारण से चुनाव लड़ रहीं रोहिणी के पास काफी संपत्ति है.

Updated on: 29 Apr 2024, 10:12 PM

New Delhi:

Rohini Acharya Net Worth:  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव यूं तो अपनी वाक्पटुता और अनूठी भाषण शैली के लिए चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने बयान या भाषणबाजी के लिए नहीं, बल्कि अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए सुर्खियों  में बने हुए हैं.  लालू यादव के इस बेटी राजनीति में पदार्पण किया है और आरजेडी के टिकट पर सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. जब से रोहिणी आचार्य को टिकट मिला है, तब से लोगों में उनको लेकर उत्सुकता बनी हुई हैं. लोग इंटरनेट पर रोहिणी से जुड़ी जानकारी सर्च कर रहे हैं.  कोई उनकी फैमिली और पति के बारे में सर्च कर रहा है तो कोई उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में. लेकिन सबसे ज्यादा जानकारी रोहिणी की नेट वर्थ को लेकर सर्च की जा रही है.  

यह खबर भी पढ़ें- अमर सिंह चमकीला ने अंतिम बार इस घर में किया था भोजन, जानें घटना से पहले का सच

रोहिणी के पास लाखों का सोना

रोहिणी सारण की नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास लाखों रुपए का सोना है. रोहिणी के पति समरेश सिंह के पास 23.40 लाख का सोना है. नामांकन के समय दिए शपथ पत्र में रोहिणी आचार्य ने बताया कि उनके पास 29.70 लाख रुपए की कीमत का 495 ग्राम सोना और 3.85 लाख रुपए की कीमत की 5.50 ग्राम चांदी है. इसके अलावा पांच लाख रुपए के मूल्य का एक कीमती पत्थर है.

यह खबर भी पढ़ें-  Viral: शादी की खुशियां मातम में तब्दील, भांजे की शादी में नाचते समय हुई मामा की मौत

रोहिणी के पति के पास कितनी संपत्ति

रोहिणी आचार्य के पति की बात करें तो उनके पास 23.40 लाख रुपए की कीमत का 390 ग्राम सोना. 2.80 लाख रुपए की कीमत की चार किलो चांदी है. इसके अलावा रोहिणी के पास 15 लाख रुपए की कीमत का घरेलू सामान है. खास बात यह है कि रोहिणी के पास कोई चार पहिया वाहन नहीं है. जबकि पति के पास सिंगापुर में एक कार जरूर है. रोहिणी और उसके पति के पास किसी भी कोर्ट में कोई क्रिमनल केस नहीं है.