X

Rhea Kapoor Birthday: बहन रिया के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने याद किए पुराने दिन, देखें तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 05 March 2023, 05:32:49 PM
Follow us on News
Rhea Kapoor Birthday

आपको बता दें कि, सोनम ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीरें भी शेयर कीं. तस्वीरों के साथ सोनम ने रिया के लिए एक खूबसूरत सा नोट भी लिखा. 

Rhea Kapoor Birthday

अपने स्पेशल नोट में, सोनम ने रिया को 'बेस्ट फ्रेंड', 'सोलमेट' और 'पसंदीदा व्यक्ति' कहा. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी रूममेट होने को याद करती हैं और रिया को मिस करती हैं. 

Rhea Kapoor Birthday

उनके पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस और उनके दोस्तों को पोस्ट पर रिएक्शन देते देखा गया. बर्थडे गर्ल रिया, अनिल कपूर, महीप कपूर और सुनीता कपूर ने पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजीस के साथ कमेंट किया.

Rhea Kapoor Birthday

इसके अलावा,  पोस्ट पर रिया के पति करण बुलानी ने लिखा, "वायु की तरह दिख रहे हैं." साथ ही, जोया अख्तर ने भी रिया को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. यहां तक ​​कि फैन्स भी कपूर सिस्टर्स पर प्यार बरसाते नजर आए.

Rhea Kapoor Birthday

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, रिया कपूर शादीशुदा हैं. उन्होंनो बीते साल ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयप्रेंड करण बुलानी से शादी की थी. 

Rhea Kapoor Birthday

रिया के वर्क फ्रंट की बात करें को, वह जल्द ही करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सनोन और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'द क्रू' का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में टैलेंटेड एक्टर्स को देखने के लिए फैंस काफी एक्साईटेड हैं.

Top Story