X

Bigg Boss 11: क्या सलमान खान के शो में ढिंचेक पूजा, निया शर्मा होंगे शामिल, लिस्ट लीक

News Nation Bureau New Delhi 06 July 2017, 11:41:00 AM
Follow us on News
निया शर्मा

कलर्स पर आने वाले सबसे फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 11 वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। ऐसे में सलमान खान की होस्टिंग वाले इस शो की कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक हो चुकी है।

मनवीर गुर्जर

पिछले साल बिग बॉस 10 का खिताब ग्रेटर नोएडा के मनवीर गुर्जर ने अपने नाम किया था। बिग बॉस 11 कई ऐसी हस्तियां हैं, जिन्हें आप लंबे वक्त से पर्दे पर देखते आ रहे हैं और ऐसे लोग भी दिखने वाले है, जिनके बारे में आप ज्यादा कुछ नहीं जानते होंगे। हालांकि इस लिस्ट को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

मोहित मल्होत्रा

लेकिन अपने अब तक के सभी सीजन में दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट करने वाले इस शो में और भी नए ट्विस्ट होने की संभावना जताई जा रही है। आइए आपको मिलवाते हैं 11 वें सीजन के उन कंटेस्टेंट्स से, जो इस शो का ​हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस लिस्ट सबसे उपर मोहित का नाम हैं। मोहित इससे पहले भी कई सीरीयल में नजर आ चुके हैं। वह स्प्लिट्विला से अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब हुए। मोहित 'बिग बॉस सीजन 11' में प्रतिभागी के रूप में नजर आने वाले हैं।

2. जोया अफरोज

अभिनेत्री और मॉडल जोया को हिमेश रेशमिया की फिल्म 'एक्सपोज' में लीड में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म से उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता अभिषेक

छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता अभिषेक भी 'बिग बॉस 11' में कंटेस्टेंट के रूप में दिख सकते हैं।

4. निया शर्मा 

एशिया की तीसरे सबसे खूबसूरत और सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम करने वाली निया शर्मा काफी बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस हैं। ऐसे में टीवी की दुनिया में निया शर्मा के 'बिग बॉस' के 11 वें सीजन में तहलका मचाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

कबीर बेदी 

मुंबई में जन्में कबीर बेदी 'बिग-बॉस' में आने वाले सबसे ज्यादा उम्र के कलाकार होंगे। उन्होंने फिल्मों, थिएटर और टीवी की दुनिया में काफी काम किया है। कबीर 1970 दशक के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं।

नवनीत कौर ढ़िल्लों

वर्ष 2013 में मिस इंडिया की कंटेस्टेंट रह चुकीं नवनीत भी 'बिग बॉस' का हिस्सा बनना जा रही हैं। उन्हें फिल्म 'लवशुदा' में देखा जा चुका है।

धिन्चक पूजा 

बेतुके गाने गाकर मशहूर होने वाली धिन्चक पूजा भी 'बिग बॉस' में आ सकती हैं। पूजा के 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'दारू दारू', 'मेरा पिंक स्कूटर' और 'स्वाग वाली टोपी' वाले गाने बेहद पॉपुलर हुए हैं।

पौलमी दास

छोटे पर्दे के धारावाहिक 'सुहानी सी एक लड़की' से चर्चा में आईं पौलमी के 'बिग बॉस' में आने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

मिष्ठी

फिल्मकार सुभाष घई की फिल्म 'कांची' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं मिष्ठी भी 'बिग बॉस 11' में दिखाई दे सकती हैं।

रिया सेन

रिया सेन भी 'बिग बॉस 11' में आ सकती हैं।

Top Story