X

PICS: 'पद्मावती' में दीपिका, रणवीर या फिर शाहिद किसका होगा सबसे पॉवरफुल करेक्टर

News Nation Bureau New Delhi 05 October 2017, 04:11:39 PM
Follow us on News
दीपिका, रणवीर, शाहिद

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म की खास बात इसके कलाकारों का नया अवतार है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर कपूर का लेटेस्ट लुक तो आपने देखा ही होगा, जिसमें वह काफी डिफरेंट नजर आ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण

इसके साथ ही इन तीनों कलाकारों में से सबसे अहम किरदार ​कौन निभाएगा, ये भी सवाल है। आइए आपको बताते हैं, 'पद्मावती' फिल्म के किरदारों के लेटेस्ट लुक के बारें में।

दीपिका पादुकोण

दीपिका इस फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले वह भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में मस्तानी का किरदार निभा चुकी हैं, जो बाजीराव पेशवा की पत्नी काशीबाई से काफी अहम था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका इस बार भी रणवीर कपूर और शाहिद कपूर पर भारी पड़ सकती हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर फिल्म में राजा रावल रत्न सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं।

शाहिद कपूर

ऐसे में ये भी कहा जा सकता है कि राजा की अहम भूमिका के कारण शाहिद का किरदार रणवीर सिंह और दीपिका के मुकाबले काफी पॉवरफुल हो सकता है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में नेगेटिव शेड्स दिखाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का खौफनाफ लुक हाल ही में जारी किया गया है।

रणवीर सिंह

सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर बेहद अलग और गुस्से में नजर आ रहे हैं। भंसाली की पिछली फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में भी रणवीर कपूर ने अहम किरदार अदा किया था।

Top Story