X

Neha Malik Photos: नेहा मलिक ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

News Nation Bureau New Delhi 02 December 2022, 05:30:57 PM
Follow us on News
Neha Malik Photos

नेहा मलिक की सोशल मीडिया पर नई नई फोटोज सामने आई हैं, अपने लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा ने फ्लोरल प्रिंटेड ब्रालेट पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के डेनिम शॉर्टस कैरी किए हैं.

Neha Malik Photos

नेहा के इस लुक को भी फैंस ने खूब पसंद किया है, फैंस लगातार उनकी फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं कई लोगों ने उनकी फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

Nehaa Malik Photos

नेहा एक काउच पर बैठकर कातिल पोज दे रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है, उन्होंने अपने पैंट्स के बटन खोले हुए हैं.इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड  पिंकिश मेकअप किया है. 

Neha Malik Photos

नेहा ने 'सखियां' सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया है, जिसमें खेसारी लाल यादव का नाम भी शामिल है. 

Neha Malik Photos

नेहा पिछले दिनों दुबई में थी, उसने दुबई टूर से अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की थी. ये फोटोज अपलोड होते ही वायरल होने लगी थी. 

 

Neha Malik Photos

नेहा काफी समय से पंजाबी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रह चुकी हैं. साथ ही उन्हें कई वीडियोज में भी देखा गया है. नेहा मलिक ने एक्ट्रेस के तौर पर भले ही ज्यादा नाम न कमाया हो, लेकिन वो अपनी अदाओं से काफी सुर्खियों में रहती हैं. 

Top Story