X

कांग्रेस ने दिया इस Miss Bikini India को टिकट, मेरठ से लड़ेगी चुनाव

News Nation Bureau New Delhi 14 January 2022, 05:27:02 PM
Follow us on News
Archana Gautam

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अर्चना गौतम मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur Assembly Seat) से कांग्रेस (Congress) की तरफ से चुनाव लड़ने वाली हैं. 

Archana Gautam

यूपी में 10 फरवरी से चुनाव हैं. सात चरणों में मतदान होंगे. इसके लिए राजनीतिक दल अब प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर रहे हैं. मिस बिकनी इंडिया (Miss Bikini India) रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम (Actress Archana Gautam) यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Elections 2022) में चुनाव लड़ने वाली हैं.

Archana Gautam

इसके लिए उन्होंने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का अभिनन्दन भी किया है. महज 26 साल की कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं. उनका कहना हैं कि उन्हें लोगों का ज्ञान है कि उनके लिए उन्हें क्या करना है.

Archana Gautam

हालांकि इससे पहले भी कांग्रेस ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में अभिनेत्री नगमा को चुनावी मैदान में उतारा था.

Archana Gautam

उस समय भी मेरठ सहित आसपास के जिलों में हलचल मच गई थी और इस बार भी यही देखने को मिल रहा है. 

Archana Gautam

वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें अर्चना गौतम साउथ की कई फिल्में कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वो मिस यूपी 2014 भी रह चुकी हैं, साथ- साथ वो मिस बिकनी इंडिया 2018 भी रह चुकी हैं और मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं.

Archana Gautam

अर्चना ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पारकर, बारात कम्पनी, जंक्शन वाराणसी, आईपीएल गुंडास थिंक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

Archana Gautam

अर्चना गौतम की इस महीने 28 तारीख को दो फिल्में रिलीज होना वाली है. उन्होंने मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था.

Top Story