X

मशहूर रॉक बैंड 'लिंकिन पार्क' के पॉप स्टार चेस्टर बेनिंगटन ने की आत्महत्या

News Nation Bureau New Delhi 21 July 2017, 09:38:38 AM
Follow us on News
चेस्टर बेनिंगटन

अपने संगीत से दीवाना बना देने वाले मशहूर अमेरिकन बैंड 'लिंकिन पार्क' के पॉप सिंगर चेस्टर बेनिंगटन ने आज सुबह लांस एंजिल्स में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

चेस्टर बेनिंगटन

चेस्टर की मौत से उनके बैंड मेंबर्स से लेकर हॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। बेननिंगटन की बीवी तालिन्दा और 6 बच्चे घर पर नहीं थे जब चेस्टर ने आत्महत्या की। उनकी मौत की खबर से उनके दोस्त और परिवारवाले गहरे सदमे है।

चेस्टर और क्रिस

चेस्टर के बेहद करीबी दोस्त रहे क्रिस ने भी दो महीने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 20 जुलाई को उनके बेहद करीबी दोस्त क्रिस का 53वां जन्मदिन था।

चेस्टर बेननिंगटन

चेस्टर बेननिंगटन को साल 2000 में आए बैंड के डेब्यू एल्बम 'हाईब्रिड थियोरी' से पॉप्युलैरिटी मिली थी।

चेस्टर बेनिंगटन

लिंकिन पार्क बैंड इस समय नई म्यूजिक एल्बम, 'वन मोर लाईट ' की प्रमोशन के लिए वल्र्ड टूर पर है। चेस्टर की मौत से दो घंटे पहले बैंड ने नया गाना रिलीज किया था।

चेस्टर बेननिंगटन

शराब और ड्रग की लत का शिकार रहे चेस्टर बेननिंगटन अपने बेहद करीबी दोस्त क्रिस की मौत के बाद से दुखी थे।

चेस्टर बेनिंगटन

'इन द एन्ड', 'नंब', 'शैडो ऑफ द डे' जैसों के मशहूर सिंगर चेस्टर इंडस्ट्री के साथ दिलों पर भी राज करते थे।

चेस्टर बेननिंगटन

चेस्टर बेननिंगटन और उनके साथ लिंकिन पार्क गिटारिस्ट ब्रैड डेलसन ने कॉर्नेल की अंतिम संस्कार में शोक व्यक्त करने वालो लोगों के लियोनार्ड कोहेन का 'हालेलुजाह' गाना गाया था।

चेस्टर बेनिंगटन

ग्रैमी पुरस्कार विजेता लिंकिन पार्क ने साल 2000 में पहले डेब्यू 'हाइब्रिड थ्योरी' की 10 मिलियन कॉपियां बिकी। चेस्टर ने साल 1999 में लिंकिन पार्क बैंड में शमिल हुए और यहीं से उन्हें पहला ब्रेक मिला।

Top Story