X

Pics: मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के बाकी शो किए रद्द

News Nation Bureau New Delhi 25 July 2017, 11:26:28 PM
Follow us on News
जस्टिन बीबर

कनाडाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर 'पर्पस टूर' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है। इसी टूर के तहत वे मई में भारत भी आये थे। जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के तहत 154 शो करने के बाद बाकी शो रद्द कर दिए हैं।

जस्टिन बीबर

वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि बीबर ने काफी सोचने के बाद यह फैसला किया। टूर रद्द किए जाने के बारे में बीबर ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

जस्टिन बीबर

टूर रद्द होने के बाद सूत्रों ने कहा अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर रद्द कर रहे हैं। जस्टिन अपने फैंस को प्यार करते हैं और उन्हें निराश करना उन्हें पसंद नहीं।

जस्टिन बीबर

बयान में आगे कहा गया कि वह छह महाद्वीपों में 150 से ज्यादा हुए शो के दौरान कलाकारों और क्रू के सदस्यों के साथ अनुभव को साझा करने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

जस्टिन बीबर

सूत्रों के हवाले से ऐसा बताया गया कि काफी सोच-विचार के बाद उन्होंने इस टूर के तहत आगे शो नहीं पेश करने का फैसला किया। खरीदे गए टिकट वापस किए जा सकते हैं।

जस्टिन बीबर

एशियाई देशों (जापान, हांगकांग, फिलीपींस और सिंगापुर) में कार्यक्रम रद्द होने के साथ ही अमेरिका में होने वाले उनके कार्यक्रम भी रद्द हुए हैं।

जस्टिन बीबर

बीबर ने 10 मई को पर्पस टूर के तहत भारत में शो किया था जिसमे आम से लेकर खास लोग शामिल हुए थे। पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के लिए उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड जगत तक में क्रेज देखने को मिला।

जस्टिन बीबर

कॉन्सर्ट में लिप सिंक को लेकर बीबर की आलोचना भी की गयी थी। लाइव शो में खुद गाने के बजाए जस्टिन लिप सिंक कर रहे थे।

जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर के ख़राब व्यवहार के कारण चीन ने बैन लगा दिया।

जस्टिन बीबर

चीन के अधिकारियों ने घोषणा की है कि जस्टिन बीबर को देश में कॉन्सर्ट की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके पीछे अधिकारियों ने बीबर का बुरे बर्ताव को कारण बताया है।

Top Story