X

SEE PICS: हिना खान बोली- वंदे मातरम' गाना मेरा निजी फैसला

News Nation Bureau New Delhi 15 August 2017, 08:40:58 PM
Follow us on News
हिना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

टीवी की सबसे खूबसूरत और सबकी फेवरेट ऐक्ट्रेस हिना खान उर्फ़ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि अक्षरा एक बार फिर अपने फैंस के बीच धमाल मचा रही है। लेकिन इसबार वह अपने अभिनय से नहीं बल्कि अपनी सुरीली आवाज में गाए गए गाने से हर ओर जादू बिखेर रही है।

हिना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने 'वंदे मातरम्' सॉन्ग गाया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है।

हिना खान उर्फ़ अक्षरा (इंस्टाग्राम फोटो)

'वंदे मातरम्' सॉन्ग को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है।

हिना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

हिना सुर्खियों में तब आयी थी जब वो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही थी। गोवा की तस्वीरें दर्शकों ने सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की थी। हिना और बॉयफ्रेंड रॉकी के लव अफेयर के किस्से अक्सर सुर्खियां में रहते है।

हिना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

हिना इन दिनों टीवी चैनल कलर्स के बेहद लोकप्रिय शो ''खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 ' शो में नज़र आ रही है। इस शो को निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे है।

हिना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

उनकी ड्रेसिंग और ज्वैलरी ने लोगों के बीच गहरी छाप छोड़ी थी | लोग उनके इयरिंग से लेकर ड्रेस तक को फॉलो करते हैं।

हिना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

हिना खान ने यह पहली बार नहीं गाया है बल्कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी उन्होंने काफी भजन गाये थे। जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था।

हिना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

आपको बता दे कि हिना खान ने ' ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल को काफी समय पहले अलविदा कह दिया था। वो इस शो से पिछले 8 सालों से जुड़ी हुई थी। अक्षरा के किरदार से ही उन्हें खूब फैम मिला था और दर्शक उनके इस किरदार को अभी तक नहीं भूल पाए हैं।

Top Story