X

Happy Birthday: Netflix की हर सीरीज में नजर आ रही इस एक्ट्रेस का है आज जन्मदिन

News Nation Bureau New Delhi 07 September 2018, 11:51:27 AM
Follow us on News
राधिका आप्टे (इंस्टाग्राम)

भारत में बॉलीवुड की बिग बजट मूवी के विपरीत समांतर सिनेमा को एक बार फिर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जीवंत करने करने वालों में राधिका आप्टे भी शामिल है। आज उनका जन्मदिन है। 7 सितंबर, 1985 को पुणे,महाराष्ट्र में जन्मी राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत शाहिद कपूर की फिल्म वाह! लाइफ हो तो ऐसी से की। उन्हें सिनेमा जगत में पहचान 2009 में आई उनकी पहली बंगाली फिल्म अंतहीन से मिली।

राधिका आप्टे (इंस्टाग्राम)

राधिका ने रिजनल सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग से महत्वपूर्ण योगदान दिया है। बंगाली फिल्म के बाद उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'समानांतर' से मराठी सिनेमा में भी एंट्री की।

राधिका आप्टे (इंस्टाग्राम)

इसके बाद बॉलीवुड में राधिका 2015 में तब प्रसिद्ध हुई, जब उन्होंने अपनी लगातार आई तीन फिल्मों के लिए क्रिट्रिक्स की सराहना बटोरी। ये फिल्म थी 'हंटरर', 'मांझी', 'बदलापुर'। इससे पहले उन्होंने 2011 में फिल्म 'आई एम' और 'शोर इन द सिटी' में भी काम किया था।

राधिका आप्टे (इंस्टाग्राम)

राधिका एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं। वह लगातार अपनी पर्फोरमेंस से अपनी प्रतिभा को साबित करती आई हैं। उन्होंने 'फोबिया', 'पार्चड', 'पेड मैन', 'लय भारी' में भी बेहतरीन काम किया है।

राधिका आप्टे (इंस्टाग्राम)

हाल ही में वह हर नेटफ्लिक्स सीरीज में नजर आने के लिए ट्रोल भी हुई थी। इसका जवाब उन्होंने बड़े शानदार अंदाज में दिया था। जाहिर है यह उनकी एक्टिंग स्किल्स ही होंगे जिससे वह हर सीरीज में नजर आ रही हैं। वह नेटफ्लिक्स की पहले 'ल्सट स्टोरिज' में नजर आई फिर 'सेक्रेड गेम्स' में और फिर हाल में रिलीज हुई सीरिज 'घूल'। बता दें कि बहुत जल्द राधिका की आयुष्मान खुराना के साथ नई फिल्म 'अंधाधुंध' आने वाली है।

Top Story