'एंटी सोशल और एंटी नेशनल माइंड सेट को बढ़ावा दे रही कांग्रेस', उत्तर कन्नड़ में बोले PM मोदी

PM Modi rally in Uttara Kannada: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एंटी सोशल और एंटी नेशनल माइंड सेट को बढ़ावा दे रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi in Uttara Kannada

PM Modi in Uttara Kannada( Photo Credit : PM Modi YouTube)

PM Modi rally in Uttara Kannada: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. रविवार को पीएम मोदी कर्नाटक में बैक टू बैक रैलियां कर रहे हैं. कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ ज़िला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने सरकार के दस साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं और कांग्रेस समेत विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि जब में आज से 16 साल पहले जब गुजरात में मुख्यमंत्री था तब यहां आपका आशीर्वाद मांगने आया था. तब से लेकर अब तक आपने मुझे खाली हाथ नहीं लौटाया है. पीएम मोदी ने कहा कि मैंने जो मांगा आपने वो दिया है.

ये भी पढ़ें: Ishan Kishan Fined : ईशान किशन को भारी पड़ी ये गलती, BCCI ने लिया एक्शन, सुनाई कड़ी सजा

पीएम मोदी ने कहा कि, आप जो ये तपस्या कर रहे हैं मैं वो विकास करके आपको लौटाऊंगा. आज मैं विकसित भारत के लिए, विकसित कर्नाटक के लिए आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूं. पीएम ने कहा कि मुझे पक्का भरोसा है कि आपके आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रहेगी. पीएम मोदी ने कहा कि आपके आशीर्वाद ने ही 2024 और 2019 में पूर्ण बहुमत वाली बीजेपी और एनडीए की मजबूत सरकार  देश में बनाई. हमने देश के विकास के साथ ही लोकक एस्प्रेसन्स को पूरा करने के लिए पूरी ईमानदारी से काम किया.

पीएम ने कहा कि यहां उत्तर कन्नड़ा में घर बिजली, पानी जैसी योजनाओं पर एनडीए सरकार ने बहुत काम किया है. हमारे मछुआरे भाई बहनों के लिए भी इतना बड़ा पॉट बन रहा है बीजेपी के प्रयासों का नतीजा है कि इस क्षेत्र को धारवाड़ आईआईटी मिला है. बड़ा आधुनिक स्टेशन मिला है. बीजेपी सरकार विकास भी विरासत भी इस मंत्र को लेकर चलती है. जब मजबूत सरकार होती है पूर्ण बहुमत वाली स्थिर सरकार होती है तो दूनिया भी उसपर भरोसा करती है. 

ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने दी किसानों को खुशखबरी, हटाया प्याज पर लगा प्रतिबंध, जानें क्या होगा फायदा

पीएम मोदी ने कहा कि, आपके वोट की क्या ताकत होती है ये दस साल में हिंदुस्तान के हर मतदाता ने देखा है. पीएम ने कहा कि अयोध्या में मेरे और आपके पूर्वजों ने हमारे पूर्वजों ने अयोध्या में प्रभु राम के लिए 500 साल तक लड़ाई लड़ी. लाखों लोग मौत के घाट उतार दिए गए. देश आजाद होने के दूसरे ही दिन प्रभु राम का मंदिर बनाने के निर्णय लेना चाहिए था. लेकिन उन्होंने नहीं किया ऐसा काम करने के लिए 56 इंच का सीना लगता है. तब जाकर 500 साल का सपना पांच सौ साल का इंतजार समाप्त होता है. आज अयोध्या में प्रभु राम का मंदिर बना है. पीएम मोदी ने देश में वोट बैंक की राजनीति कितनी विनाशक बन गई है कि पांच सौ साल के इंतजार के बाद सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय के बाद आप सबने दान देकर प्रभुराम का मंदिर बना है. 

ये भी पढ़ें: 'कांग्रेस को अच्छी नहीं लगती देश की उपलब्धियां', कर्नाटक के बेलागावी में बोले PM मोदी

कांग्रेस पार्टी और उनके सारे चट्टे बट्टे राम मंदिर को रोकने के लिए 70 साल तक कोशिश करते रहे. उसके बाद भी राम मंदिर के ट्रस्ट उनके सारे पापों को भूलकर उनके गए गए और प्रभुराम की प्राण प्रतिष्ठा में आने के लिए उनको निमंत्रण दिया लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकरा दिया. बीजेपी सरकार ने ही आयुर्वेद को लेकर पूरी दुनिया में प्रचार प्रसार किया है. हमारी सरकार बनते ही हमने अलग आयुष मंत्रालय बनाया. आपकी सीरसी सुपारी को जीआई टैग यानी उत्तर कन्नड़ा की पहचान बीजेपी ने ही दी है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार कर्नाटक को तबाह करने में जुटी है. कांग्रेस क्राइम को कंट्रोल करने के बजाए एंटी सोशल और एंटी नेशनल माइंड सेट को बढ़ावा दे रही है.

Lok Sabha Election 2024 PM Modi Uttara Kannada Rally PM Modi in Karnataka PM Modi in Uttara Kannada PM modi pm-modi-rally