X

Govinda Naam Mera:कैटरीना से लेकर हुमा तक स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये सितारे , फैंस को पसंद आया रोमांटिक अंदाज

News Nation Bureau New Delhi 15 December 2022, 10:46:23 AM
Follow us on News
Social Media

विक्की कौशल ग्रे कुर्ते, काली पैंट और सफेद जूतों में स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे. उन्होंने सनग्लासेज भी पहने थे, साथ ही कैटरीना को फ्लोरल मिडी ड्रेस और हील्स में इवेंट में हिस्सा लेते हुए देखा गया. 

Social Media

एक्ट्रेस ने स्क्रीनिंग के दौरान पति विक्की कौशल के साथ खुशी-खुशी पोज दिए. विक्की को कैटरीना के हाथ पकड़े देखा गया. दोनों का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में था.

Social Media

गोविंदा नाम मेरा स्टारर कियारा आडवाणी और विक्की कौशल को स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया, दोनों ने भूमि पेडनेकर के बिना फोटो खिंचावई. 

Social Media

डेविड धवन और वरुण धवन भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे, दोनों ने साथ में जबरदस्त पोज दिए.  हाल ही में वरुण की फिल्म भेड़िया भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

Social Media

विक्की कौशल ने भाई सनी कौशल के साथ भी तस्वीर खिंचवाई. सनी के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में रहने वाली शर्वरी को भी स्क्रीनिंग पर देखा गया था. 

Social Media

हुमा, जिन्हें हाल ही में मोनिका ओ माय डार्लिंग में देखा गया था, स्क्रीनिंग पर एक छोटी सफेद पोशाक और एक लाल टोपी में देखी गईं. 

Social Media

विक्की एक कोरियोग्राफर की भूमिका में हैं, भूमि उनकी पत्नी की भूमिका में हैं और कियारा उनकी कोरियोग्राफर प्रेमिका की भूमिका में हैं. फिल्म में सीआईडी ​​फेम अमेय वाघ के दयानंद शेट्टी भी हैं

Top Story