X

PHOTOS: सुहाना से लेकर सारा तक, बॉलीवुड में इन बेटियों के खूब हो रहे चर्चे

News Nation Bureau New Delhi 21 August 2017, 08:03:36 AM
Follow us on News
फाइल फोटो

बॉलीवुड में सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के बाद अब स्टार किड्स का टशन शुरू हो गया है। फिल्म इंडस्ट्री में हर तरफ स्टारडॉटर्स यानि श्रीदेवी की बेटी जान्ह्वी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडेय की बेटी अनन्या की बातें हो रही हैं।

जान्ह्वी कपूर (इंस्टाग्राम फोटो)

हाल ही में अलग-अलग इवेंट में इन बेटियों ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अगर बात करें जान्ह्वी कपूर की तो वह हर बार अलग अंदाज में नजर आती हैं। श्रीदेवी के 54वें जन्मदिन पर जान्ह्वी ने बैकलेस ड्रेस पहना था, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं। इस खास मौके पर उन्होंने अलग ही लुक अपनाया था।

खुशी कपूर (इंस्टाग्राम फोटो)

अपनी मॉम के जन्मदिन पर जान्ह्वी की छोटी बहन खुशी कपूर भी अलग अंदाज में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की थी और सिल्वर-गोल्डन कलर की ज्वैलरी और पर्स के साथ ग्लैमरस लग रही थीं।

सारा अली खान (इंस्टाग्राम फोटो)

वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जहां भी जाती हैं, कैमरे उनकी तरफ ही मुड़ जाते हैं। इस बार वह अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के लिए सुशांत सिंह राजपूत से मिलने पहुंचीं। कैजुअल ड्रेस में भी सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सुहाना खान (इंस्टाग्राम फोटो)

एक बार फिर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का स्टनिंग लुक सबके सामने आया। वह लैक्मे फैशन वीक अटेंड करने अपने दोस्तों के साथ पहुंची थीं। उनके साथ चंकी पांडेय के भतीजे अहान पांडेय भी थे, जो सुहाना के काफी अच्छे दोस्त हैं। ब्लैक टॉप और व्हाइट कलर की जींस पहने सुहाना ग्लैमरस लग रही थीं।

अनन्या पांडेय (इंस्टाग्राम फोटो)

चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय की खूबसूरती देख आपकी निगाहें थम जाएंगी। वह लैक्मे फैशन वीक में सुहाना के साथ नजर आईं। ऑफ शोल्डर टॉप और व्हाइट जींस में अनन्या अट्रेक्टिव लग रही थीं।

अहान और सुहाना के साथ शनाया (इंस्टाग्राम फोटो)

सुहाना के साथ एक और स्टारकिड नजर आया.. संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर। ब्लैक कलर की चमकीली ड्रेस और ब्लू कलर की जींस में शनाया खूबसूरत लग रही थीं।

Top Story