X

B'Day Spl: 'दृश्यम' की ये हिरोइन कहां हो गई अदृश्य, इस फिल्म नें दिलाई थी खास पहचान और शोहरत

News Nation Bureau New Delhi 10 September 2018, 08:42:39 PM
Follow us on News
श्रिया सरन (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॅालीवुड फिल्म 'दृश्यम' में अपने अभिनय से जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री श्रिया सरन 11 सितंबर को अपना 36वां जन्मदिन मनाएंगी। श्रिया ने अपने करियर की शुरूआत एक म्यूजिक वीडियो के जरिए किया था। बाद में उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'इष्टम' के जरीए फिल्मों में आगाज किया था किया था। 2002 में हिट मूवी 'संतोषम' में भानू का किरदार निभा कर पहली बार तेलुगू सिनेमा का ध्यान उन्होंने अपनी और खिंचा था।

श्रिया सरन (फोटो-इंस्टाग्राम)

श्रिया को साल 2007 में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के साथ 'शिवाजी: द बॅास' में रजनीकांत के साथ काम करने का मौका मिला। इस फिल्म ने उन्हें खासा प्रसिध्दी दी। इसके बाद ही उन्हें बॉलीवुड, कॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्म से भी कई ऑफर आने लगे।

श्रिया सरन (फोटो-इंस्टाग्राम)

साउथ फिल्मों में अपनी अहम छाप छोड़ने वाली अभिनेत्रा श्रेया नें बॅालीवुड में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से डेब्‍यू किया था।

श्रिया सरन (फोटो-इंस्टाग्राम)

हाल ही में श्रिया ने गुपचुप तरीके से अपने रुसी बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 12 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे।

श्रिया सरन (फोटो-इंस्टाग्राम)

रिपोर्ट्स की मानें तो ज्यादातर साउथ फिल्मों में नज़र आ चुकी श्रिया ने आंद्रेई कोशेचिव के साथ अपने मुंबई के लोखंडवाला अपार्टमेंट में शादी रचाई है। श्रिया के पति आंद्रेई कोशेचिव राष्ट्रीय स्तर के टेनिस खिलाड़ी हैं।

श्रिया सरन (फोटो-इंस्टाग्राम)

श्रिया सरन का जन्म हरिद्वार में हुआ था और उन्होंने अपना अधिकांश जीवन शिवालिक एक छोटी-सी बस्ती में बिताया था। उनके पिता पुष्पेंद्र सरन, राज्य के स्वामित्व वाले भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के लिए काम करते थे, जबकि उनकी मां नीरजा सरन दिल्ली पब्लिक स्कूल में रसायन-विज्ञान की शिक्षिका थीं, जहां की श्रिया छात्रा रह चुकी हैं।

श्रिया सरन (फोटो-इंस्टाग्राम)

श्रिया ने हिंदी फिल्म में आखिरी बार 'दृश्यम' में अभिनेता अजय देवगन की पत्नी की भूमिृका में नजर आई थी। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी प्यार दिया था।

Top Story