.

लव इन दी टाइम ऑफ कोरोना: लॉकडाउन के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा, हुआ कुछ ऐसा

अलग-अलग धर्म से होने के कारण महिला का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

Bhasha
| Edited By :
09 Apr 2020, 01:26:42 PM (IST)

कोझिकोड:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ जारी लड़ाई के बीच केरल के कोझिकोड जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया, लेकिन उन पर लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि यह घटना गत शनिवार की है. जब 21 वर्षीय युवती अपने 23 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग गई.

यह भी पढ़ें: शराब के लिए घंटों खड़ा रहा लाइन में और वहीं तड़प तड़पकर मर गया शराबी

पुलिस के मुताबिक, अलग-अलग धर्म से होने के कारण महिला का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. दोनों पुलिस के समक्ष पेश हुए और फिर उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. दोनों के बालिग होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें: दिल और दिमाग पर छाया कोरोना का खौफ, डर से युवक ने उठाया हैरान करने वाला कदम

महिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी. बहरहाल, अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोविड-19 के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों (14 अप्रैल तक) का लॉकडाउन घोषित है.

यह वीडियो देखें: