News Nation Logo

शराब के लिए घंटों खड़ा रहा लाइन में और वहीं तड़प तड़पकर मर गया शराबी

शराब की एक बोतल पाने की कोशिश में 65 वर्षीय एक व्यक्ति कतार में खड़े रहने के दौरान बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Bhasha | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Apr 2020, 03:02:37 PM
Drink

शराब के लिए घंटों खड़ा रहा लाइन में और वहीं तड़प तड़पकर मर गया शराबी (Photo Credit: फाइल फोटो)

विल्लुपुरम:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के विल्लुपुरम में शराब की एक बोतल पाने की कोशिश में 65 वर्षीय एक व्यक्ति कतार में खड़े रहने के दौरान बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि व्यक्ति ने जब यह सुना कि पड़ोस की शराब की चार दुकानों में रखी शराब को किसी गोदाम में भेजा जा रहा है तो वह जानकीपुरम में एक दुकान के सामने लगी कतार में खड़ा हो गया. कतार में खड़े लोग बार-बार बेचैनी से अधिकारियों से शराब देने की गुहार लगा रहे थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 4 साल के बच्चे ने दिए 971 रुपये, साइकिल खरीदने के लिए इकट्ठे कर रहा था पैसा

पुलिस की मौजूदगी और अधिकारियों द्वारा बंद के दौरान शराब की बिक्री नहीं होने की जानकारी देने के बाद भी लोग कतारों में इस उम्मीद से खड़े थे कि अधिकारी बाद में मान जाएंगे. दरअसल तमिलनाडु राज्य बाजार निगम (टीएएसएमएसी) द्वारा संचालित कोयम्बटूर और तिरुचिरापल्ली की शराब दुकानों में हाल में चोरी हुई थी जिसको ध्यान में रखते हुए अधिकारी इसे गोदाम में भेज रहे थे. तीन दुकानों में शराब पाने की नाकाम कोशिश के बाद व्यक्ति ने चौथी दुकान में अपना भाग्य आजमाने की कोशिश की लेकिन कतार में ही वह बेहोश हो गया.

यह भी पढ़ें: भारतीय रेलवे ने तैयार किए 40 हजार आइसोलेशन बेड, 2500 डिब्बों को बना दिया आधुनिक अस्पताल

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को एम्बुलेंस की मदद से एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति शराब का आदी था और बंद की वजह से शराब का सेवन नहीं कर पा रहा था. बंद के बाद राज्य में कम से कम चार लोगों की मौत नशे के लिए शेविंग लोशन और पेंट वार्निश का इस्तेमाल करने की वजह से हुई है. वहीं करूर जिले में एक व्यक्ति ने शराब नहीं मिलने से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 08 Apr 2020, 02:50:27 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो