logo-image

दिल और दिमाग पर छाया कोरोना का खौफ, डर से युवक ने उठाया हैरान करने वाला कदम

मृतक के रिश्तेदार महेश ने सोमवार को बताया, जुकाम, खांसी और बुखार से पीड़ित होने पर गांव के कुछ लोगों ने राजेंद्र के Corona Virus (COVID-19) से संक्रमित होने की आशंका जताई थी.

Updated on: 06 Apr 2020, 01:46 PM

बांदा:

Coronavirus (Covid 19) उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में मिस्त्री का काम करने वाले युवक ने कथित रूप से कोरोना वायरस Coronavirus (Covid 19) Corona Virus Covid19  के संक्रमण के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि मूलरूप से हमीरपुर जिले के चिल्ली गांव के रहने वाले राजेंद्र (35) ने शनिवार देर शाम जमालपुर गांव स्थित अपने ससुराल में पंखे के हुक से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसका शव उसके ससुराल वालों को सौंप दिया गया.

यह भी पढ़ें: इस खौफ में मायके से लौटी पत्नी को पति ने नहीं आने दिया घर, हैरत में डाल देगा यह मामला

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजेंद्र दिल्ली में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था और वह बंद घोषित होने से पहले अपने साले की शादी में यहां आया था. वह कुछ दिनों से जुकाम, खासी और मामूली बुखार से पीड़ित था. मृतक के रिश्तेदार महेश ने सोमवार को बताया, जुकाम, खांसी और बुखार से पीड़ित होने पर गांव के कुछ लोगों ने राजेंद्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका जताई थी, जिसके बाद वह मकान की दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे में अकेले रहने लगा था और घर-परिवार के लोग भी उससे दूरी बनाने लगे थे. उसने संभवत: कोरोना वायरस संक्रमण के भय से आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें: बाहर से लौटे लोगों की जानकारी देना युवक को पड़ा महंगा, पीट-पीटकर मार डाला

हालांकि, जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर सन्तोष कुमार ने कहा कि युवक ने किसी भी सरकारी अस्पताल में अपना इलाज नहीं कराया और वह गांव वालों की राय से जुकाम, खांसी और बुखार की दवाइयां खाता रहा. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि ससुराल के लोगों से विवाद की वजह से उसने आत्महत्या की हो. मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें: