.

सड़क पर बिखरे पड़े थे 500-500 रुपये के नोट, लोगों ने लूटने की बजाय किया यह काम, जानें क्यों

से में सवाल उठता है कि आखिर कौन है जो नोटों को सड़क पर फेंक कर कोरोना संक्रमण की दहशत फैलाने का काम कर रहा है.

19 Apr 2020, 03:52:10 PM (IST)

रामगढ़:

झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ जिले में उस वक्त दहशत फैल गई, जब तीन अलग-अलग जगहों पर लोगों को सड़कों पर नोट पड़े हुए मिले. कोरोना वायरस (COVID-19) के बीच सड़कों पर पड़े नोट देखकर लोगों ने लूटने की बजाय सावधानी बरतते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नोटों को सेनेटाइज करने के बाद जब्त कर लिया. हालांकि इस घटना के बाद लोगों में कोरोना संक्रमण के खतरे को लेकर दहशत है. 

यह भी पढ़ें: धनबाद में रेलवे का ट्रैकमैन कोरोना वायरस संक्रमित, राज्य में संक्रमितों की संख्या 34 हुई

जानकारी के अनुसार, सबसे पहले रामगढ़ ब्लॉक के पास 500-500 के चार नोट मिले. उसके बाद सुभाष चौक में भी 500-500 रुपये के नोट पड़े होने की सूचना मिली. फिर बाद में इसी तरह का मामला भुरकुंडा के जवाहर नगर पंचायत से सामने आया. लोगों ने कोरोना वायरस को लेकर एतियात बरतते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. 

यह भी पढ़ें: जिले को संभालने वाली डीसी ने हाथ में थामा कैंची और उस्तरा, की पति और बेटे की हेयरकट

वहां पुलिस ने पहले नोटों को सेनेटाइज किया और फिर उन्हें अपने साथ ले गई. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कौन है जो नोटों को सड़क पर फेंक कर कोरोना संक्रमण की दहशत फैलाने का काम कर रहा है. गौरतलब है कि लोगों में इस बात को लेकर डर का माहौल है कि नोटों से भी कोरोना वायरस संक्रमण फैसले का खतरा होता है.

यह वीडियो देखें: