.

J & K के किश्तवाड़ा में आतंकवादी हमला, एक SPO की मौत, एक जख्मी

जम्मू कश्मीर (Jammu and kashmir) के किश्तवाड़ा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर आतंकवादियों ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया. जिमसें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ की मौत हो गई.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Apr 2020, 04:04:40 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (Jammu and kashmir) के किश्तवाड़ा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर आतंकवादियों ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया. जिमसें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ की मौत हो गई. वहीं जबकि दूसरा एसपीओ जख्मी हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि किश्तवाड़ के दच्छन इलाके में आज कुछ आतंकवादियों ने घात लगाकर पुलिस जवानों पर हमला बोल दिया. जिसमें एक पुलिस के एसपीओ मारे गए जबकि दूसरा जख्मी हो गया. इसके साथ ही आतंकवादियों ने पुलिसजवानों से हथियार भी छीन लिये.

इसे भी पढ़ें:दुनियावालों! हमें भूखे मरने से बचा लो, पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने की अपील

रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादियों ने एसपीओ पर तेज हथियार से हमला बोल दिया. इसके साथ ही आतंकवादियों ने एके-47 (AK-47) राइफल और इंसास राइफल छिनकर फरार हो गए.

पुलिस भागे गए आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है. इलाके को सील कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस जवानों को तुरंत किश्तवाड़ जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने जवान खुर्शीद इकबाल को मृत लाया घोषित कर दिया. वहीं विशाल सिंह की हालत भी अभी गंभीर बताई जा रही है

और पढ़ें:Lockdown 2.0 उत्तर प्रदेश में कोरोना के 59 नए हॉटस्पॉट इलाके और किए जाएंगे सील

वहीं एक दिन पहले यानी रविवार को पाकिस्तानी सेना लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की. जिसमें पाकिस्तान की गोलीबारी में भारत के 3 नागरिकों की मौत हो गई है. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की.