.

विराट कोहली की फेवरेट है अनुष्का की ये फिल्म, बताया कौन सा सीन है पसंद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साल 2017 दिसंबर में शादी की थी

02 Dec 2019, 06:26:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं. अनुष्का शर्मा के यूं तो लाखों फैंस हैं लेकिन अनुष्का  (Anushka Sharma) के सबसे बड़े फैन विराट ही हैं. एक इंटरव्यू में विराट ने अनुष्का की फिल्मों में से अपनी फेवरेट फिल्म के बारे में बताया.

विराट ने बताया कि उन्हें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ऐ दिल है मुश्क‍िल देखना बहुत पसंद है. विराट को इस फिल्म में अनुष्का का कैरेक्टर बहुत पसंद है. विराट ने बताया कि मैं अनुष्का को आज भी यह बात बताता हूं. कभी-कभी मैं यूट्यूब खोलकर बैठ जाता हूं, और इसमें वो सीन देखता हूं जिसमें उसे कैंसर हो जाता है और वह पूरा सीन जब रणवीर वापस आता है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने शेयर किया Ragini MMS Returns Season 2 का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी खबरें सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान को मिला सलमान खान का साथ, इस फिल्म में आ सकती हैं नजर!

इस तस्वीर में विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ फिल्म देखते नजर आ रहे हैं. विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'About last night. At the movies with this hottie.'

बता दें विराट कोहली आजकल अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) भूटान में हॉलीडे मनाने गए थे. 5 नवंबर को क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर अनुष्का (Anushka Sharma) ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट उनके लिए लिखा जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की Bold Photo, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साल 2017 दिसंबर में शादी की थी. ये एक सीक्रेट सेरेमनी थी जो इटली (Italy) के लेक कोमो (Lake Como) में हुई थी. दोनों ही लोग शादी के कुछ दिन पहले ही अपने परिवार के साथ वहां पहुंचे थे. बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाने वाली अनुष्का (Anushka Sharma) कई हिट फिल्में कर चुकी हैं. अनुष्का (Anushka Sharma) शाहरुख खान, सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान तीनों सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम बॉलीवुड की फेमस और महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. अब तक के फिल्मी करियर में उन्होंने कई तरह के रोल निभाएं हैं जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिले हैं.