.

सनी लियोन ने लाल साड़ी में किया जबरदस्त डांस, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से की थी

25 Oct 2019, 11:56:57 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. सनी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) के इंस्टाग्राम पर 27.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में सनी ने एक वीडियो शेयर किया है. सनी लियोनी (Sunny Leone) का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

वीडियो में सनी लाल कलर की साड़ी में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. सनी इस लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर 'महाभारत' में इस किरदार को निभाएंगी दीपिका पादुकोण

हाल ही में सनी ने अपनी बेटी निशा (Nisha Kaur Weber) के जन्मदिन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी छोटी परी निशा कौर वेबर. तुम हमारे दिन में रोशनी की तरह हो और भगवान ने हमें ये परी दी है. हैप्पी बर्थडे बेबी गर्ल.'

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया क्यूट बच्ची का ये VIDEO, कहा- क्या बात है

बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल के तीन बच्चे हैं. इस जोड़ी ने साल 2017 में बेटी निशा को गोद लिया था. वहीं साल 2018 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर हुए. सनी ने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी नील नितिन मुकेश की फिल्म Bypass Road

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.