logo-image

अब इस दिन रिलीज होगी नील नितिन मुकेश की फिल्म Bypass Road

यह नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के भाई नमन नितिन मुकेश द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है

Updated on: 25 Oct 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की आगामी सस्पेंस ड्रामा फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) अब 8 नवंबर को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) 8 नवंबर को रिलीज होगी.

यह नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के भाई नमन नितिन मुकेश द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है.फिल्म के पोस्टर में नील व्हीलचेयर में बैठे नजर आ रहे हैं. इसमें अदाह शर्मा, गुल पनाग और रजित कपूर भी हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने कहा- पुलिस एक्शन शैली का बाप होगा 'Radhe'

हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज किया गया था. गाने में नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा (Adah Sharma) रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल हैं 'सो गया ये जहां' (So Gaya Yeh Jahan) जो कि पुराने गाने का रिक्रिएशन है.नील ने फिल्म के बारे में कहा, 'थ्रिलर शैली मेरी विशेषता रही है. मैंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'जॉनी गद्दार' से की है. यह आजतक मेरे करियर का एक शानदार अनुभव रहा है. मैं हैरान हूं कि क्यों कुछ ही फिल्मनिर्माता अच्छी थ्रिलर फिल्में बनाते हैं.'

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने कहा- कभी नहीं सोचा था कि ऐसी फिल्मों में करेंगी काम

निर्देशक नमन को इस थ्रिलर के साथ इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने की उम्मीद है. फिल्म को वितरित या डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए पीवीआर पिक्चर्स ने प्रोडक्शन हाउस एनएनएफ फिल्म्स और मिराज एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग किया है.

(इनपुट- आईएएनएस से)