logo-image

बड़े पर्दे पर 'महाभारत' में इस किरदार को निभाएंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे

Updated on: 25 Oct 2019, 11:15 AM

नई दिल्ली:

द्रौपदी के नजरिये से बनने के लिए तैयार 'महाभारत' (Mahabharat) में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य किरदार निभाएंगी. इसके लिए दीपिका ने निमार्ता मधु मंटेना के साथ हाथ मिलाया है और वह फिल्म का निर्माण भी करेंगी. दीपिका इससे पहले एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित फिल्म 'छपाक' का निर्माण कर चुकी हैं. उनके प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'महाभारत' होगी. इसमें संपूर्ण कहानी को बड़े पर्दे पर द्रौपदी के नजरिए से दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया क्यूट बच्ची का ये VIDEO, कहा- क्या बात है

दीपिका ने कहा, 'मैं द्रौपदी का किरदार अदा करने के लिए काफी रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं. मेरा सच में ऐसा मानना है कि ऐसे किरदार पूरे जीवनकाल में एक बार ही करने को मिलते हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'महाभारत अपनी पौराणिक कथाओं और सांस्कृतिक प्रभाव के लिए लोकप्रिय है, साथ ही जीवन के कई सबक भी 'महाभारत' से प्राप्त होते हैं, लेकिन यह सबक ज्यादातर इसके पुरुष पात्रों से मिलते हैं.'

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी नील नितिन मुकेश की फिल्म Bypass Road

View this post on Instagram

Hello!💕#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने कहा, 'इसे नए दृष्टिकोण के साथ बताना न केवल दिलचस्प होगा, बल्कि बहुत महत्वपूर्ण भी होगा.' यह कई सीरीज में बनेगी और इसका पहला पार्ट दिवाली 2021 में रिलीज होगा.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने कहा- पुलिस एक्शन शैली का बाप होगा 'Radhe'

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मंटेना ने कहा, 'हम सभी 'महाभारत' का सुनते, देखते और पढ़ते आएं हैं, ऐसे में द्रौपदी के ²ष्टिकोण से इसकी कहानी हमारी फिल्म की विशिष्टता है. यह किरदार हमारे सांस्कृतिक इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण नायिकाओं में से एक है.'वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone), रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)